हिसार

मुख्यमंत्री की घोषणा पर बनी सड़क 20 दिन में ही टूटनी शुरु

आखिर ठेकेदार की लापरवाही पर अधिकारियों ने क्यों आंखें मूंद कर रखी??

आदमपुर (अग्रवाल)
मुख्यमंत्री की घोषणा पर गांव सीसवाल से सलेमगढ़ तक बने रोड को अभी एक माह भी पूरा नही हुआ है की सड़क टूटनी शुरू हो गई है। वीरवार को गांव सीसवाल के अनेक ग्रामीणों ने जहां रोष जताया वहीं इसकी शिकायत सीएम विंडो में भी की है। ग्रामीण सरजीत सिंह बैनीवाल, बद्री सिंवर, हनुमान, कृष्ण, सतपाल दांवा, कालू, राजा बैनीवाल, किशोरी, प्रेम, रोहताश, लोकेश व बबलू आदि ने बताया कि 2018 में गांव सीसवाल में आए मुख्यमंत्री मनोहर लाल से ग्रामीणों ने सीसवाल से सलेमगढ़ तक वर्षों पुराने कच्चे मार्ग पर सड़क बनाने की मांग की थी।

ग्रामीणों की मांग पर मुख्यमंत्री घोषणा पर पीडब्ल्यूडी बी एंड आर विभाग द्वारा सड़क बनाई गई है। सड़क बनाते समय ग्रामीणों ने ठेकेदार को सही मैटिरियल लगाने की बात भी कही थी। लेकिन ठेकदार ने ग्रामीणों को बच्चे पालने की बात कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया था। आरोप है कि ठेकेदार ने तारकोल की जगह रबड़ का प्रयोग किया है। रोड को बने करीब 20-25 दिन ही हुए है कि सड़क को हाथ लगाने से कागज की तरह फट रही है।

सवाल उठता है कि विभाग के जेई, एसडीओ और एक्सईएन सड़क के निर्माण के दौरान कहां थे?? उन्होंने सड़क बनते समय मैटिरियल की जांच क्यों नहीं की?? आखिर ठेकेदार की लापरवाही पर अधिकारियों ने क्यों आंखें मूंद कर रखी?? ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, जिला प्रशासन व विभाग के अधिकारियों से सड़क पर लगाए गए मैटिरियल की जांच करवाकर पुन: सड़क बनाने की मांग की है।

Related posts

जनस्वास्थ्य विभाग के अधीक्षक अभियंता कार्यालय पर धरना 25 को

युवक बोला —सैंपल दिया नहीं तो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव कैसे आई? अब स्वास्थ विभाग करेगा मामले की जांच

युवक कर रहा था प्रेमिका से दुष्कर्म, परेशान प्रेमी ने लगा ली फांसी

Jeewan Aadhar Editor Desk