हिसार

आदमपुर से 750 श्रद्धालु मुकाम के लिए रवाना

आदमपुर (अग्रवाल)
फाल्गुन मेले पर मुक्तिधाम मुकाम के लिए रेलवे बोर्ड द्वारा चलाई गई मेला स्पैशल टे्रन बुधवार सुबह सवा 10 बजे आदमपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। टे्रन में आदमपुर व आसपास के गांवों से करीब 750 श्रद्धालु मुक्ति धाम मुकाम के लिए रवाना हुए। ट्रेन का आदमपुर पहुंचने पर चालक सुखबीर सिंह ग्रोवर व सहायक विकास गौतम का मालाएं पहनाकर व मुंह मिठा करवाकर समाज के लोगों ने अभिनंदन किया। बाद में महासभा के सदस्यों व समाज के लोगों ने झंड़ी दिखाकर गाड़ी को हिसार के लिए रवाना किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस मौके पर महासभा सदस्य सुधीर काकड, सुनील गोदारा, कृष्ण राड़, संजय बांगडवा, शेरसिंह खिचड़, डा. अशोक, सोमेश कुमार, बलकार भादू, सोनू भादू, मोहित, विनोद, अमनदीप काकड़, रमेश गोदारा, महेंद्र ज्याणी सहित काफी संख्या में बिश्नोई समाज के लोग उपस्थित थे। वापसी में यह टे्रन शुक्रवार 16 फरवरी को सुबह पौने 10 बजे नोखा से रवाना होगी। इसके अलावा बस व अन्य वाहनों में भी सैंकड़ों की संख्या में श्रद्धालु मुकाम धाम के लिए रवाना हुए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अग्रोहा को इंडस्ट्री जोन घोषित करे : गर्ग

पार्षद कविता केडिय़ा कोरोना महामारी से बचाव के लिए वितरित होम्योपैथिक दवाईयां

एचएयू के 23 विद्यार्थी बने जिला उद्यान अधिकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk