जींद देश हरियाणा

अमित शाह बोले,हरियाणा सरकार के काम गिनाने के लिए बैठानी पड़ेगी भागवत..हुड्डा और चौटाला पर साधा निशाना

जींद,
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को हरियाणा के जींद से पार्टी के ‘मिशन-2019’ का आगाज कर चुके है। अमित शाह बाइक पर रैली स्थल पहुंचे। इस बीच अमित शाह की रैली का विरोध कर रहे नरवाना से इनेलो विधायक पृथ्वी सिंह को उनके समर्थकों के साथ पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, शाह की रैली को काले झंडे दिखाने जा रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर भी हिरासत में लिए गए हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

रैली के लिए तैयार मंच पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित खट्टर सरकारी की पूरी कैबिनेट और विधायक मौजूद हैं। आयोजको का दावा है कि प्रदेश भर से कार्यकर्ता एक लाख मोटर साइकिल के जरिए रैली में पहुंचे हैं। रैली स्थल पर तीन मंच बनाया गया है। वीवीआईपी, वीआईपी और कल्चरल। सुरक्षा के नजरिए से जमीन से आसमान तक से ड्रोन ओर दो हेलीकाप्टर नजर रखे हुए हैं। हरियाणा पुलिस के साथ-साथ अर्ध सैनिक बल के जवान भी तैनात किए गए हैं। मंच पर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने गदा भेट कर अमित शाह का स्वागत किया। इससे पहले पूरी कैबिनेट हरियाणवीं गाने पर हाथ में हाथ डालकर झूमी।
क्या बोले सीएम मनोहर लाल
जींद में आयोजित बीजेपी की युवा हुंकार रैली को संबोधित करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में पहली बार भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार आई। 90 की 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान विकास का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी क्षेत्रवाद का सफाया कर दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जमीनों और नौकरियों की लूट खसोट को बंद किया। टेंडर प्रणाली में ई-सिस्टम लागू किया। इस दौरान उन्होंने बेरोजगारी को लेकर पिछली सरकार को भी घेरा।
क्या बोले अमित शाह
युवा हुंकार रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हरित क्रान्ति का नारा हरियाणा के किसानो की बदौलत पूरा हुआ। सबसे ज्यादा मैडल लेने वाला राज्य हरियाणा ही है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक हरियाणा का नाम प्रदेश और देश की भाजपा सरकार ने भ्रष्टाटार मुक्त शासन दिया। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को नहीं जनता को हिसाब देने आया हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 13वें वित्त आयोग में 14 हज़ार करोड़ से बढ़ाकर 42 हज़ार करोड़ का बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने भष्टाचार मुक्त सरकार दी है। चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में तो मुख्यमंत्री तक जेल जा चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने हरियाणा को केरोसिन मुक्त किया।
रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘आज विरोधी भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते। आज किसान को, आम आदमी को लग रहा है कि मेरी सरकार है। मोदी सरकार ने किसानों को लागत से डेढ़ गुणा आमदनी करने की बजट में घोषणा की। आज तक की सरकार वो काम नहीं कर पाई जो बीजेपी ने कर दिया। नरेंद्र मोदी सरकार ने ‘वन रैंक वन पेंशन’ का मसला सुलझाया। मात्र एक साल में फौजियों की समस्या का समाधान किया।’
हुड्डा जी सुन लीजिए पाई-पाई का हिसाब लेकर आया हूं
अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने कहा कि हरियाणा सरकार की उप्लब्धि इतनी है कि सात दिन की भागवत बैठानी पड़ेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हुड्डाजी सुन लीजिए पाई-पाई का हिसाब लेकर आया हूं, हिम्मत हो तो सुन लीजिए। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अपने चट्टों-बट्टों को पैसा देती थी और हम जनता के लिए पैसे देते हैं, खट्टर पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है।
10 की 10 सीट जीतेंगे
मनोहर लाल खट्टर सरकार की तारीफ करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने तबादलों के उद्योग को बंद किया। ऑनलाइन व्यवस्था लागू करके इस व्यापार को बंद किया। भर्तियों में पारदर्शिता लाया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि लिंगानुपात में सुधार को लेकर सबसे अग्रणी राज्य बना है हरियाणा। 2019 लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा की 10 की 10 सीट पर भाजपा की जीत होगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौत

गेस्ट हाउस में गंदा काम, असम पुलिस ने छापा मार वेश्यावृत्ति को किया उजागर

फिर कांपी दिल्ली, भूकंप की तीव्रता 2.1