कैथल हरियाणा

8 लाख रुपए लूटकर बदमाश फरार

कैथल,
देर रात शराब के ठेकेदारों की कैश वैन से बदमाशों ने 8 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। वहीं कैश वैन के ड्राइवर को गोली मारी गई,जो उसकी छाती में जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना तेजेन्द्र मान मार्ग पर चंदाना रोड के पास हुई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि लूटेरों ने वारदात को अंजाम देते समय 4-5 हवाई फायर किए थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सिटी थाना SHO रमेश ने बाताय कि लूटेरे तीन की संख्या में थे जो एक स्कूटी व कार पर सवार हो कर अाए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद स्कूटी मौके पर छोड़ गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए।
लुटेरों द्वारा फरार हाने के लिए इस्तेमाल की गई कार को पुलिस ने दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित गांव गढ़ी के पास से बरामद कर लिया है। हालाकि लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। वहीं हैरानी वाली बात ये है कि अमित शाह की रैली के मद्देनजर कैथल प्रशासन अलर्ट पर है ओर जगह-जगह नाके लगाए गए है लेकिन उसके बावजूद भी 2 दिन में यह लूटपाट की दूसरी घटना है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

शादी से मना करने पर युवती की कनपटी पर लगाया पिस्तौल, मामला दर्ज

मेयर चुनाव ने खोल दी कांग्रेस—भाजपा की पोल—अभय चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

ऑनलाइन सेवाओं पर बड़ी राहत