जींद हरियाणा

दावा था लाखों का..भीड़ सिमट कर रह गई 12—15 हजार पर

जींद,
प्रदेश में भाजपा सरकार की लोकप्रियता का ग्राफ काफी तेजी से गिर रहा है, इसका अंदाजा जींद में आयोजित रैली से साफ लगाया जा सकता है। हुंकार रैली को लेकर भाजपा नेताओं ने ब्लॉक स्तर पर पदाधिकारियों की ड्यूटिया लगाई थी, लेकिन पदाधिकारी भीड़ को जींद तक ले जाने में कामयाब नहीं रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

दो दिन पूर्व तक भाजपा के बड़बोले नेता जगह—जगह से हजारों बाइक लेकर जींद जाने का दावा करते रहे, लेकिन ये दावे महज अखबारी ही साबित हुए। भाजपा के शीर्ष नेताओं ने 15 हजार बूथ से 5—5 बाइक लाने के निर्देश दिए थे। इस हिसाब से 75 हजार बाइक रैली स्थल पर पहुंचने चाहिए थे। लेकिन रैली स्थल पर महज 7-8 हजार बाइक ही पहुंच पाए। इसके चलते पार्किंग स्थल पूरी तरह खाली दिखाई दिया।
एक बाइक पर दो लोगों को आने की अनुमति थी। ऐसे में बाइकों की संख्या और खाली पड़ी कुर्सियों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि हुंकार रैली में लाखों के स्थान पर महज 12 से 15 हजार की संख्या ही पहुंच पाई।
दबी जुबान में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार में होते हुए भी उनके छोटे—छोटे काम नहीं हो पाते। अधिकारी उनकी सुनते ही नहीं। ऐसे में वे जनता को कैसे अपने साथ जोड़े?
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

खट्टर पर भड़के अमू बोले- पार्टी से निकाल दो पर बेइज्जती मत करो

Jeewan Aadhar Editor Desk

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला क्वारेंटाइन, निजी सचिव मिले पॉजिटिव

रोडवेज का बेड़ा हुआ बड़ा,4200 से बढ़कर 4800 पर पहुंचेगी संख्या