देश

आखिर तांत्रिकों के साथ क्या कर रहे थे मंत्री

जीवन आधार न्यूज मोबाइल APP का डाउनलोड करने के लिए यहां पर क्लिक करे।
नई दिल्ली
तंत्र—मंत्र में फंसकर अनपढ़ और समाज से कटे लोगों को लूटते देखा है। लेकिन गुजरात कैबिनेट के दो मंत्रियों को बाटोड़ में तांत्रिकों के कार्यक्रम में शिरकत करते देखा गया। कमाल की बात ये है कि इनमें से एक मंत्री के पास गुजरात का शिक्षा मंत्रालय है तो दूसरे के पास सामाजिक न्याय विभाग है।

ये था पूरा मामला
दोनों मंत्रियों के नाम भूपेंद्र सिंह चूड़ास्मा और आत्माराम परमार हैं।
बता दें कि जब वो वहां गए थे तो उनके सामने एक तांत्रिक पूरी ड्रामेबाज़ी में मशगूल था। इसके साथ ही ये दोनों मंत्री वहां बैठ कर सब कुछ देख रहे थे। दोनों मंत्री चुप्पी साधे अंधविश्वास को अपना समर्थन दे रहे थे। दोनों मंत्रियों ने वहां उपस्थित 100 तांत्रिकों से हाथ मिलाया। यहां तक की शिक्षा मंत्री चूड़ास्मा ने तो तांत्रिकों को दैवीय शक्तियों का साधक कह कर उनका हौसला तक बढ़ाया। जिस व्यक्ति का काम शिक्षा के माध्यम से अंधविश्वास कम करना है, वो ही इसे बढ़ावा दे रहा है। इंविटेशन कार्ड के हिसाब से पूरे कार्यक्रम का आयोजन बीजेपी की स्थानीय इकाई ने किया।
जब दोनों मंत्री इस आयोजन में उपस्थित हुए तो उसके कुछ समय बाद ही इसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके साथ ही इस बात ने धीरे-धीरे तूल पकड़ लिया।

बचाव में बोले चूड़ास्मा

इस पर चूड़ास्मा ने बचाव करते हुए कहा कि मैं वहां उपस्थित हुआ क्योंकि में दैवीय शक्ति की पूजा करता हूं। मैं अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं दे रहा था।

Related posts

दाऊद समेत 3 आतंकी अनंतनाग में ढेर, सेना का चल रहा है बड़ा अभियान

नवंबर महीने में दूसरी बार बढ़ाए गए LPG सिलेंडर के दाम

Jeewan Aadhar Editor Desk

दो लड़कों और 19 साल की लड़की ने किया महिला से रेप, एक गिरफ्तार