यमुनानगर हरियाणा

छात्राओं को किडनैप करने की कोशिश, छात्राओं के विरोध करने पर भागे बदमाश

यमुनानगर,
रेलवे रोड पर स्थित फव्वारा चौक के पास दो स्कूल छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और किडनैपिंग की कोशिश की गई। छात्राओं ने जब इसका विरोध किया तो उनके भाई और उन्हें पीटकर आरोपी फरार हो गए। आरोपी कार में सवार थे, जिनकी संख्या लगभग 5 से 6 बताई जा रही है। इस पूरी घटना के बाद जब लोगों ने पुलिस को फोन किया तो डेढ़ घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची, इसके चलते लोगों ने रेलवे रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस के काफी समझाने-बुझाने के बाद जाम खुला और एफआईआर दर्ज की गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

घटना दोपहर लगभग 2.30 बजे की है। जीएनजी स्कूल की दो छात्राएं छुट्टी के बाद अपने भाई के साथ घर जा रही थी। एक लड़की 8वीं की छात्रा है तो दूसरी 11वीं की छात्रा है। फव्वारा चौक के पास कार सवार कुछ युवकों ने उन्हें जबरदस्ती कार में बैठाने की कोशिश की। लड़कियों ने इसका विरोध किया तो वे मारपीट करने लगे। ये देख उनका भाई भी आ गया। आरोपियों ने छात्राओं के भाई से भी मारपीट की। इसके बाद आरोपी कार में सवार होकर फरार हो गए।
घटना के डेढ़ घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इससे गुस्साए लोगों ने रोड पर जाम लगा दिया। रेलवे रोड पर जाम लग जाने की वजह से ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई। लोगों ने जमकर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और बीच सड़क पर ही लड़कियों से शिकायत लेकर मामला दर्ज किया।
मौके पर पहुंचे डीएसपी हेडक्वार्टर अनिल कुमार का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली जा रही है। आरोपियों की पहचान करके उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

घायल को सड़क पर कहराते देख मंत्री ने पहुंचाया अस्पताल

आदमपुर उपचुनाव : तेजी से साफ होने लगी स्थिती

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला : PWD रेस्ट हाउस में डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ का रहना-खाना होगा मुफ्त