फतेहाबाद

पोर्नोग्राफी ने तबाह कर दी डॉक्टर दंपत्ति की वैवाहिक जिंदगी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
लव मैरिज करने वाले डॉक्टर दंपत्ति की वैवाहिक जिंदगी पोर्नोग्राफी ने तबाह कर दी है। फतेहाबाद निवासी महिला चिकित्सक ने अपने पति दिल्ली निवासी डॉ. विनय अग्रवाल, ससुर विनोद अग्रवाल व सास उषा अग्रवाल पर अश्लील वीडियो चलाने, सैक्स चेट करने, मारपिटाई करने व 25 लाख की मांग करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 498-ए, 294,406, 34के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उल्लेखनीय है कि पति पत्नी दोनों चिकित्सक हैं और दोनों ने 2009 में अन्तर्जातीय लव मैरिज की थी। इस शादी को बचाने के लिए सामाजिक तौर पर भी कई प्रयास हुए मगर सफल नहीं रहे। डॉक्टर दंपत्ति की साढे 4 वर्ष की बेटी भी है। महिला चिकित्सक ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका डॉक्टर पति विनय अग्रवाल हर रात इंटरनेट पर पोर्नोग्राफी वेबसाईट पर अश्लील वीडियोज देखता है। इग्लैंड में जाने पर भी उसकी यह आदत बरकरार रही। पोर्नोग्राफी में महिलाओं की तेज आवाज से निकलने वाली आहों से बच्ची की नींद में भी खलल पड़ता था।
आरोप है कि डा. विनय को समझाया गया कि वह बच्ची के भविष्य से खिलवाड़ न करे, लेकिन वह बाज नहीं आया। इग्लैंड मेें नौकरी के दौरान आरोप है कि डाक्टर पति ने अक्तूबर 2016 में एक लड़की के साथ सैक्सुअली मिस बिहेव भी किया। एंपलायर ने उसे इस घटना के बाद नौकरी से भी निकाल दिया।
डाक्टर विनय का नाम इंग्लैंड की काऊंस जीएमसी से काट दिया गया और बिना अप्रवल दूसरी जगह नौकरी करने पर भी दूसरे मालिक ने भी उसे हटा दिया। आरोप है कि डाक्टर के मां-बाप ने 25 लाख रुपये दहेज लाने के लिए उसके साथ मारपीट की। इग्लैंड में भी डाक्टर ने पत्नी के मुंह पर घुसा मारा और घर से निकाल दिया।
महिला चिकित्सक को बरसात में रातभर बच्ची के साथ बाहर बैठी रही। इस कारण बच्ची भी बीमार हो गई। इस मामले में कई बार पंचायतें हुई, लेकिन डा. विनय ने सैक्स चैट करना व गंदी फिल्में देखना नहीं छोड़ा। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

परीक्षाओं को नकल रहित सम्पन्न करवाने के लिए डीसी व एसपी ने किया परीक्षा केंद्रों का दौरा

महिला ने पुलिस पर पति को अवैध हिरासत में रखने का लगाया आरोप

रेप आरोपी ने दोबारा किया पीड़िता के साथ रेप