देश

बीड़ी पी रहे रहे शख्स पर फेंकी शराब की फुहार, झुलसने से मौत

नई दिल्ली,
दक्षिणी दिल्ली में मौत का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। बीड़ी पी रहे युवक पर एक शख्स ने मुंह से शराब की फुहार फेंक दी। इससे आग भड़क गई और बीड़ी पीने वाले 27 वर्षीय शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। मामला दिल्ली के सागरपुर इसाके का है और पुलिस केस दर्ज कर मामले छानबीन में जुट गई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान पंकज सिंह के तौर पर हुई है। परिवार में पत्नी प्रीति और 6 साल का बेटा है। पत्नी ने बयान दिया कि 22 फरवरी की शाम पति कहकर निकले थे कि मां के घर जा रहा हूं। प्रीति खुद बेटे को ट्यूशन छोड़ने के लिए गई थीं। काफी रात होने पर भी पति नहीं लौटे तो प्रीति सास के घर पहुंचीं। वहां जाकर देखा कि पंकज के साथ प्रदीप नाम का युवक झगड़ा कर रहा था।

पत्नी का दावा है कि उस वक्त पंकज बीड़ी पी रहे थे, तभी प्रदीप ने मुंह से शराब की फुहार छोड़ी। इससे बीड़ी की आग धधक उठी और पंकज झुलसने लगे। आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और पंकज को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान पंकज ने दम तोड़ दिया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पाक की हरकतों पर डबल वारः 7 पाक जवान, 6 आतंकी ढेर

चंबा में आया भूकंप, नुकसान की खबर नहीं

350 रुपये का सिक्का जारी करेगा RBI, जानें क्या होगा खास