यमुनानगर हरियाणा

रिश्ते हुए तार—तार..साले ने जीजा को दी दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी

यमुनानगर,
एक युवक ने अपने साले पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराने का भय दिखाकर पांच लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप लगाया है। आरोपों के मुताबिक ब्लैकमेल करने वाले साले ने धमकी दी यदि रकम नहीं दी तो वह जीजा और उसके बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज करा देगा। इसके बाद उसके जीजा ने फर्कपुर थाने में एफआइआर दर्ज करा दी। एफआइआर में ब्लैकमेल करने वाले की पत्नी को भी नामजद किया गया है। हालांकि नामजद पति-पत्नी आरोपों को नकार रहे है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

शिकायतकर्ता विष्णुनगर निवासी संजीव चावला ने पुलिस को बताया कि अंबाला शहर के सेक्टर-10 में उसका साला रजनीश बजाज अपनी पत्नी मीनाक्षी बजाज के साथ रहता है। रजनीश अंबाला में रेस्टोरेंट चलाता है। कुछ साल पहले रजनीश को अपने काम में नुकसान उठाना पड़ा, इसलिए रजनीश ने उससे कुछ रकम उधार मांगी।
रिश्तेदार होने के कारण उसने रुपये उसे दे दिए। मई, 2017 में रजनीश को हार्ट अटैक आया था, उसमें भी उसकी दो लाख रुपये की मदद की थी। तब से अब तक वह 11 लाख रुपये रजनीश को दे चुका है। इसमें से अब तक दो-तीन लाख रुपये ही रजनीश ने लौटाए हैं।
इधर, फिर जनवरी में रजनीश अपनी पत्नी मीनाक्षी बजाज के साथ उसके घर पर आकर कहने लगा कि उसे बिजनेस में काफी नुकसान हो चुका है, इसलिए पांच लाख रुपये दे दीजिए, लेकिन उसने देने से मना कर दिया। इस पर रजनीश व उसकी पत्नी मीनाक्षी भड़क गए और उसे धमकी देने लगे कि यदि उसने रुपये नहीं दिए तो वे उसे दुष्कर्म के आरोप में फंसा देंगे।

आरोपितों ने उसके बेटे पर भी दुष्कर्म का केस दर्ज कराने की धमकी दी। संजीव ने बताया कि 5 मार्च को उसके भतीजे की शादी है। आरोपित उसे धमकी दे रहे हैं कि यदि उन्होंने 5 मार्च तक रुपये नहीं दिए तो इसका अंजाम भुगतना होगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आंधी और आग के तांडव ने लिखी दर्दनाक कहानी, बुजुर्ग महिला जिंदा जलकर मरी

हरियाणा में तेज बारिश और ओले, बिजली सप्लाई रुकी, दिल्ली में आंधी का डर

फैक्ट्री में तेल के टैंक में लगी आग, एक की मौत-दूसरा गंभीर घायल