फतेहाबाद हरियाणा

पुलिस नींद में सोती रही..महिला आरोपी हुई थाना से फरार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
महिला थाने में हिरासत से एक महिला के फरार होने पर सिटी थाना में महिला सहित 3 पुलिसकर्मचारियों पर मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी की शिकायत पर धारा 223, 224, 34 IPC के तहत मामला दर्ज करके सिटी पुलिस ने आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, रतिया क्षेत्र के डिग्गी ढाणी नथवान निवासी को महिला रेखा को पुलिस ने सोमवार को हिरासत में लिया था। रात के समय गर्मी अधिक होने के कारण थाना प्रभारी बिमला देवी ने ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों को रेखा को हवालात के स्थान पर कमरे में सुलाने को बोला। बिमला देवी ने कमरे को बंद करने और रेखा पर नजर रखने की हिदायत भी कर्मचारियों को दी।
देर रात कर्मचारियों के सो जाने पर रेखा ने मौका देख कमरे से निकल फरार हो गई। पुलिसकर्मचारियों को इसकी भनक सुबह नींद खुलने पर लगी। इसके बाद आनन—फानन में थाना प्रभारी को इसकी सूचना दी। थाना प्रभारी तुरंत उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत करवाते हुए 2 टीमों को रेखा को पकड़ने के लिए नियुक्त कर दिया। इसके बाद में मामले की शिकायत सिटी थाने में दी गई।
महिला थाना प्रभारी ने आरोपी रेखा के अलावा ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही कविता, महिला एसपीओ मिशु व ईएचसी गुरलाल के खिलाफ शिकायत दी है। सिटी पुलिस तीनों पुलिसकर्मियों सेे इस बारे में पूछताछ कर रही है।
ध्यान रहे, महिला पुलिस ने रेखा को स्नैचिंग करने,हनीट्रैप के मामले और ब्लैकमेल करने के आरोप में हिरासत लिया था। रतिया निवासी बलवान ने रेखा और उसके दोस्तों पर स्नैचिंग करने और बाद में ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज करवाई थी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बेबस किसान : प्रदेशभर में जलती रही गेहूं, कहीं फायर बिग्रेड नहीं पहुंची तो कहीं बिजली निगम की लापरवाही आई सामने

सलमान और शिल्पा का पुतला जला किया विरोध प्रकट

Jeewan Aadhar Editor Desk

तेज रफ्तार कार ने स्कूटी के उड़ाए परखच्चे—पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद