हिसार

खट्टर सरकार की नींव हिल चुकी है—कुलदीप बिश्नोई

हिसार,
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि सरकार को हठधर्मिता छोड़कर हिसार में पानी की मांग को लेकर पिछले तीन पखवाड़े से धरने पर बैठे किसानों तथा आंगनवाड़ी वर्कर्स की सुध लेनी चाहिए। अपना काम-धंधा छोड़कर पानी के लिए धरने पर बैठने को मजबूर इन किसानों के साथ बेरूखी भाजपा को महंगी पड़ेगी। पिछले तीन वर्षों से खट्टर सरकार किसान हितों से खिलवाड़ कर रही है और राज्य के हर कौने में किसान भाजपा के प्रति आक्रोशित है। चुनावों में किसानों से किए वादों को भुलाकर भाजपा नेताओं ने सत्ता मिलते ही जनविरोधी नीतियां आम जनमानस पर थोपी। वे आज आदमपुर, नलवा सहित हिसार जिले के विभिन्न शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कई कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान लोगों से बातचीत कर रहे थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि खट्टर सरकार की नींव उखड़ चुकी है और चुनाव समय पर हो या फिर समय पूर्व भाजपा की विदाई तय है। प्रदेश की जनता में भाजपा सरकार के प्रति आक्रोश का नजारा पिछले दिनों भाजपा की जींद रैली में देखने को मिल गया था। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश की सत्ता संभालते ही राज्य की जनता से वादा किया था कि सरकार के दूसरे साल में विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जाएगा, परंतु तीन वर्ष पूरा होने के बाद भी मुख्यमंत्री द्वारा स्वयं की गर्ई घोषणाएं ही अधूरी पड़ी हैं।

इस दौरान अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ हरियाणा के एक प्रतिनिधिमंडल ने अपनी मांगों का ज्ञापन विधायक को सौंपा। विद्युत कर्मचारियों की मांगों का समर्थन करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि प्रदेश के विद्युत विभाग के डीएचबीवीएन, यूएचबीविएन, एचवीपीएनएल, एचपीजीसीएल के लगभग 20 हजार कर्मचारी अस्थाई तौर पर कार्यरत हैं। पिछले कई सालों से विद्युत विभाग चलाने के लिए बहुत ही निष्ठा व ईमानदारी से अपनी सेवाएं दे रहे हैं। भाजपा ने इन कर्मचारियों को स्थायी करने का वादा किया था, परंतु अभी तक इन कर्मियों का शोषण हो रहा है। उन्होंने प्रदेश सरकार से इन कर्मचारियों की मांगों को स्वीकार करने की मांग की।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि केन्द्र हो या प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। मोदी सरकार के झूठे दावों की पोल जनता के बीच खुल चुकी है। भ्रष्टाचार की बात करने वाली भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा लूट मची हुई है। बड़े-बड़े उद्योगपति सरेआम फर्जीवाड़ा करके देश के बैंकों को करोड़ों, अरबों का चूना लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा राज्य में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी, क्योंकि सभी वर्गों में भाजपा के प्रति रोष व्याप्त है और आम जनमानस तो दूर भाजपा कार्यकर्ताओं की भी इस सरकार में सुनवाई नहीं है। इस दौरान रणधीर सिंह पनिहार, गुलजार सिंह काहलो, जयवीर गिल, कमल सिंह, राजाराम खिचड़, विनोद ऐलावादी, कृष्ण सेठी सरपंच, संदीप ज्याणी, राजेश काबरेल, रोहताश गावड़ सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

श्रीमद् भागवत कथा के दौरान किया समुन्द्र मंथन की कथा का वर्णन

सुनाम नैन की संदिग्ध मौत को लेकर सड़क पर उतरे छात्र, चार दिन का दिया अल्टीमेटम

किसानों ने कालीरावण व सरसौद में रास्ते रोक कर सरकार को कोसा