हिसार

टीम सम्राट विक्रमादित्य बनी ‘प्रयास टी-20 सदभावना क्रिकेट कप’ विजेता

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
प्रेम और एकता के प्रतीक टी-20 सदभावना क्रिकेट कप का ग्रैंड फ़िनाले गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के क्रिकेट स्टेडियम में सम्पन्न हुआ। ग्रैंड फ़िनाले में टीम सम्राट विक्रमादित्य ने टीम छत्रपती शिवाजी के 205 रन का पीछा करते हुए मात्र तीन विकेट गंवा कर मैच जीत लिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ग्रैंड फ़िनाले में जहां प्रयास निदेशक अनुरंजन कपूर और सतीश सैनी ने अर्धशतक बनाया वहीं टीम विक्रमादित्य के कप्तान विक्रांत धमीजा ने 99 रन की पारी खेल कर अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। प्रतियोगिता में धीरज शर्मा को सर्वश्रेष्ट बल्लेबाज, दीपक मेहता और रजत लांबा को सर्वश्रेष्ट गेंदबाज, रजत सबरवाल और रवि सैनी को अधिकतम केच, सतीश सैनी को अधिकतम चौके और विक्रांत धमीजा को अधिकतम छक्कों के लिए विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य राकेश चराया ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ में प्रयास संयोजक तिलक राज आहूजा ने किया। उन्होंने बताया की प्रयास पिछले कई वर्षों से इस प्रतियोगिता का आयोजन कर रही है। प्रतियोगिता का उद्देश्य एकता और भाईचारा कायम करना है। वहीं प्रयास निदेशक अनुरंजन कपूर ने स्वागत भाषण में बताया की इस प्रकार के सफल आयोजन के पीछे एक पूरी टीम होती है। उन्होंने कोर सदस्य कमल नागपाल, अमित हरीश, गुरचरण लाल, करण कपूर और सौरभ पपनेजा के प्रयासों को विशेष रूप से सराहा।

मैच के उपरांत विशेष रूप से आमंत्रित राज कुमार आहूजा और उनकी टीम ने शानदार कव्वाली ‘पर्दा है पर्दा’ प्रस्तुत की जिससे सभी दर्शक झूम उठे। कार्यक्रम के अंत में बच्चों और महिलाओं के खेल करवाए गए। महिला वर्ग में दीपिका सैनी प्रथम, नेहा बिदानी दूसरे और सुमन सैनी तीसरे स्थान पर रही। किड्स वर्ग में अरुष, एशा और अनीका, जूनियर वर्ग में पुरू पपनेजा, सक्षम सेहरा और सत्यम कपूर, सीनियर वर्ग में हितेश, विष्णु सचदेवा और सौष्ठव कपूर ने क्रमश प्रथम द्वितीय और तृतीय पुरस्कार जीते। वहीं लक्की फ़ैमिली ड्रा में सुमन सैनी, ऋतु कपूर और दीपिका सोनी को पुरस्कार प्राप्त हुआ।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में विक्रांत भटेजा, धीरज मक्कड़, सुशील वधवा, विशाल ललित, ललित कथूरिया, सुरेन्द्र सचदेवा, नीरज सचदेवा, कार्तिक सोनी, अमित सतीजा, अंकुर रहेजा, महेंद्र वर्मा, प्रदीप छाबड़ा, प्रवीण कपूर, रोहित पाहवा सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मीरकां हत्याकांड समाज के लिए चिंता का विषय : अनिल शर्मा

Jeewan Aadhar Editor Desk

पानीपत सम्मेलन में शामिल होकर भाजपा को मजबूत करें महिलाएं : गायत्री

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार : 27 साल के डाक्टर सहित 2 बुजुर्गों की कोरोना ने ली जान

Jeewan Aadhar Editor Desk