हिसार

नैशनल कबड्डी में पाई व काकड़ौद की टीम बनी विजेता

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव दड़ौली के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में लडक़े व लड़कियों की चल रही 2 दिवसीय दूसरी नैशनल कबड्डी प्रतियोगिता का समापन हुआ। प्रतियोगिता के अंतिम दिन खिलाडिय़ों के बीच अनेक रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। लड़कियों की प्रतियोगिता में कैथल जिला से पाई की टीम ने प्रथम और चूली देशवाली की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। विजेता टीम को 11,000 और उपविजेता को 7,100 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया।

वहीं लडक़ों में काकड़ौद की टीम ने प्रथम और मेजबान दड़ौली की टीम उपविजेता रही। विजेता टीम को 8,100 और उपविजेता टीम को 6,100 रुपये का नकद पुरस्कार और ट्राफी प्रदान की गई। इस मौके पर सरपंच एसोसिएशन के प्रधान दलीप सिंह मंडेरना, चेयरमैन सुखबीर डूडी, प्रीतम सिंह, सुरेंद्र सहारण, अशोक मोडाखेड़ा, राजबीर हुडा, हंस कुमार तरड़, रोहताश, मनोज डूडी, विरेंद्र मंडेरना, जितेंद्र मंडेरना, सुभाषचंद्र, चूली स्पोट्र्स एकेडमी के कोच नरेंद्र बैनीवाल, आदर्श सीनियर सैकैंडरी स्कूल प्राचार्य ओमप्रकाश गढ़वाल, सतपाल चूलियन, मा.जगदीश चंद्र जांगड़ा, राजेंद्र बैनीवाल, अनिल बैनीवाल, विक्रम बैनीवाल आदि मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाजपा-जजपा सरकार की नीयत और नीति के कारण प्रदेश में बिजली संकट उत्पन्न हुआ : रमेश चुघ

कोरोना का भय या घटी आस्था : डेरा प्रमुख को इस बार मिली नाममात्र राखियां

आदमपुर से 1,300 श्रद्धालु मुकाम के लिए रवाना