हरियाणा

राहुल गांधी ने कुलदीप बिश्नोई को एआईसीसी का विशेष आमंत्रित सदस्य नियुक्त किया

​नई दिल्ली,
हजकां का कांग्रेस में विलय करने वाले आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी टीम में शामिल किया है। राहुल गांधी ने कांग्रेस पदाधिकारियों की सूचि जारी की। इस सूचि में आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई को एआईसीसी का विशेष आमंत्रित सदस्य नियुक्त किया है।

कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस के दिग्गज रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भजनलाल के बेटे है। इस समय वे आदमपुर हलके से विधायक है। हरियाणा में इस समय कांग्रेस में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अशोक तंवर गुट काफी सक्रिय है। हुड्डा अपनी रथ यात्रा निकाल रहे है तो तंवर साईकिल यात्रा निकाल रहे है। दोनों में समय—समय पर 36 का आंकड़ा देखने को मिल जाता है।

वहीं कुलदीप बिश्नोई शांतभाव से प्रदेश की राजनीति पर आंखें गढ़ाए बैठे है। वे दोनों गुट से अलग समय—समय पर राहुल गांधी से मिलकर राज्य की अपडेट देते रहते है। कुलदीप बिश्नोई को राहुल गांधी ने एआईसीसी का विशेष आमंत्रित सदस्य नियुक्त करके उनकी ताकत को बढ़ाने के साथ—साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अशोक तंवर को संदेश देने का काम किया है कि वे मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाए वर्ना कांग्रेस के पास हरियाणा में काफी विकल्प है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पत्रकार राणा ओबराय हरियाणा उर्दू अकादमी के डिप्टी चेयरमैन नियुक्त

सांसद राजकुमार सैनी ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना, हरियाणा में नया राजनीतिक दल बनाने की भरी हुंकार

चौ.भजनलाल के आदमपुर का हुआ सत्यानाश, सीएम ने लिया संज्ञान, एक अधिकारी हुआ सस्पेंड—बाकि पर कार्रवाई की तैयारी

Jeewan Aadhar Editor Desk