फतेहाबाद

मोबाइल शोरुम में घुसे चोर..लेकिन भागना पड़ा महज लेपटॉप लेकर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

नेशनल हाईवे पर चोरों ने एक मोबाइल शोरूम को अपना निशाना बनाया है। लेकिन मौके पर किसी राहगीर के आ जाने से चोर ड़रकर भाग गए और मोबाईल शोरूम को नुकसान होने से बच गया। लेकिन जाते समय चोर दुकान में पड़ा एक लैपटाप जरूर ले गए। सीसीटीवी कैमरे में चोरी की सारी वारादात कैद हो चुकी है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

कैमरे की फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि 4 चोर गाड़ी में सवार होकर आते है और लोहे के रॉड से दुकान के शटर को उखाड़ रहे है। शटर को उखाड़ने में उनको काफी मशक्कत करनी पड़ी। शटर एक तरफ से उखड़ते ही चोर गाड़ी से टॉर्च निकालकर आते है। इस दौरान एक चोर दुकान में घुसता है, जबकि एक दुकान के बाहर खड़ा रहता है। बाकि गली के दोनों तरफ रैकी करते है। इस दौरान एक राहगीर के आ जाने से चोर ड़र जाते है और चोर मोबाईल को छोड़कर गाड़ी में बैठकर फरार हो जाते है। दुकान से जाते समय चोर एक लैपटाप जरूर गए है। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि चारों चोरों ने अपने मुंह ढके हुए है।

पुलिस की गश्त कर रही टीम ने जब दुकान के ताले टूटे देखे तो दुकान मालिक को चोरी की सूचना दी। इसके बाद दुकान का मालिक रजत मौके पर पहुंचा। रजत ने पुलिस की उपस्थिती में दुकान खोलकर नुकसान के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चोर शोरुम से केवल लेपटॉप चुराकर ले गए। गनीमत रही कि चोर मोबाइल के स्टॉक तक नहीं पहुंच पाए।

ध्यान रहे कि पखवाड़े भर पहले भी फतेहाबाद में एक मोबाइल शोरुम से 20 लाख रुपए की कीमत के मोबाइल चोरी हुए थे। इस वारदात को पुलिस अभी तक नहीं सुलझा पाई है, ऐसे में चोरों द्वारा फिर से दुकान का शटर उखाड़ना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

5 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म, मोहल्ले के युवक पर आरोप, आरोपी फरार

20 लाख का चूरापोस्त बरामद, तस्कर पुलिस को गच्चा देकर भागे

स्कूली छात्राओं को परेशान करने वाले 3 मनचले काबू