हिसार

शटर को उखाड़ कर चुरा ले गए लाखों के मोबाइल

हिसार,
पुष्पा कॉम्प्लेक्स में चोरों ने बीती रात एक मोबाइल शॉप को अपना निशाना बनाया। चोरों ने दुकान के शटर को उखाड़ा और वारदात को अंजाम दिया। शॉप के मालिक के अनुसार चोर लाखों रुपए के मोबाइल चोरी करके ले गए।

फोटो—एस.कुमार।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, चोरों ने शटर के सेंटर लॉक के करीब से शटर को उखाड़ा है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर एक से अधिक संख्या में रहे होंगे और उनके पास लोहे की भारी रॉड रही होगी। बीती रात इसी प्रकार से शटर उखाड़कर 4 चोरों ने फतेहाबाद में मोबाइल दुकान में चोरी करने की नाकाम कोशिश की थी। हो सकता है फतेहाबाद में नाकाम रहने के बाद उन्हीं चोरों ने यहां वारदात को अंजाम दिया हो। दुकान के मालिक विकास बजाज के अनुसार दुकान अभी नए मोबाइल का स्टॉक रखा था। चोर पूरा स्टॉक चुराकर ले गए।

चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस, सीन आॅफ क्राइम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल से प्रुफ जुटाने की कोशिश की। पुलिस आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

CM के खिलाफ फर्जी खबर मामला : पूछताछ के बाद अनूप को छोड़ा, हरपाल पर केस दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

कड़ी धूप व उमस भरे मौसम में महला का निगम कार्यालय के समक्ष धरना जारी

आदमपुर ब्रह्मकुमारी संस्था को आश्रम के लिए मिली जमीन