फरीदाबाद हरियाणा

महंगे मोबाइल के लिए कर दी रिश्तेदार की हत्या

फरीदाबाद,
फरीदाबाद में एक युवक ने अपने भाई के साले की हत्या कर दी और उसकी लाश को जंगल में फेंक दिया। हत्या के पीछे उधार के पैसे का लेनदेन सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस के मुताबिक बीती 2 मार्च को एसजीएम नगर में एक युवक की लाश मिली थी। पुलिस ने इस मामले में गहनता से जांच की तो पता चला कि उसका मर्डर किया गया था। यह मर्डर मृतक के रिश्तेदार रविंद्र ने किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक होली के दिन आरोपी रविंद्र ने अपने रिश्तेदार रंजीत को मस्ती करने के लिए बुलाया और फिर उससे उधार के पैसे मांगे। जिस पर रंजीत ने पैसे की कमी बताते हुए पैसे देने से इनकार कर दिया। यह बात आरोपी रविंद्र को इतनी नागवार गुजरी कि उसने गला दबाकर रंजीत की हत्या कर दी।

आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि पहले रंजीत ने उसे पैसे देने के लिए कहा था, मगर बाद में मना कर दिया। इसी के चलचे उसने रंजीत का मर्डर किया। मृतक रंजीत आरोपी रविंद्र के भाई का साला था। रंजीत ने रविंद्र को 15 हजार रुपये उधार देने की बात कही थी, पर बाद में मना किया।

इसी दौरान रविंद्र ने रंजीत के पास एक महंगा मोबाइल फोन देखा और उसे लालच आ गया। वो रंजीत को फरीदाबाद की नेहरू कलोनी के जंगल में ले गया। वहां उसने गमछे से गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और उसका मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह रंजीत का मोबाइल बेचकर पैसे इकठ्ठा करना चाहता था। लेकिन उसी मोबाइल की वजह से वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस आई हरकत में, जांच आरंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकारी कर्मचारियों के बस पास होंगे रद्द—परिवहन मंत्री

मानेसर बना पुलिस जिला, प्रदेश में पुलिस जिलों की संख्या बढ़कर हुई 24