चरखी दादरी हरियाणा

राशन डिपो में गरीबों के लिए आया था गेहूं..डिपो संचालक ने भेज दी फ्लोर मिल में

चरखी दादरी,
मनोहर सरकार द्वारा राशन डिपो पर होने वाली हेराफेरी को रोकने के लिए राशन वितरण प्रणाली को डिजिटल करके आमजन को राहत देने का प्रयास किया था। लेकिन राशन डिपो संचालक हेराफेरी करने में अब भी बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला चरखी दादरी का है। यहा पर राशन डिपो में आया सरकारी गेहूं निजी फ्लोर मिल पहुंच गया। इसकी शिकायत किसी ने 100 नंबर पर फोन करके इसकी सूचना दे दी।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सूचना मिलने पर पुलिस खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को लेकर लेट नाइट फ्लोर मिल में की छापेमारी। इस दौरान फ्लोर मिल में 14 कट्टे सरकारी गेहूं से भरे हुए तथा 6 खाली बैग बरामद हुए। छानबीन करने पर पता चला यह गेंहू गांव खेड़ी बत्तर के राशन डिपो से लाया गया था।

पुलिस ने मौके पर गेहूं व गाड़ी को कब्जे में लिया है। खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी देर रात ही थाने पहुंचकर कार्रवाई में लग गए थे। खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने राशन डिपो संचालक व फ्लोर मिल मालिक को वीरवार को कार्यालय में तलब किया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पश्चिमी विक्षोभ के कारण रविवार को तापमान में गिरावट रही जारी, जानें क्या है पश्चिमी विक्षोभ

धनाना गांव में ठेकेदार पर गोली चलाने का आरोपी अवैध पिस्टल सहित गिरफतार  

हरियाणा सरकार का सर्कुलर- सांसद आएं तो अधिकारी रिसीव करें और छोड़ने भी जाएं