हरियाणा

रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीपी वत्स होंगे राज्यसभा प्रत्याशी

चंडीगढ़,
भाजपा ने हरियाणा की एक राज्यसभा सीट के लिए रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीपी वत्स को चुना है। डीपी वत्स पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार में हरियाणा लोक सेवा आयोग के चेयरमैन रह चुके हैं। बता दें 2011 में हुड्डा सरकार में हरियाणा लोक सेवा आयोग के चेयरमैन बने थे, 2014 के विधानसभा चुनाव के दौरान वत्स ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित बताया और भाजपा में शामिल हो गए थे।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गौरतलब है कि हरियाणा की ओर से राज्यसभा की सीट के लिए डीपी वत्स से पहले सुधा यादव, रामचंद्र जांगड़ा का नाम भी चर्चा में आए थे, हांलांकि अंत में डीपी वत्स और रामचंद्र जांगड़ा का नाम ही मैदान में बच गया था। रविवार देर शाम भारतीय जनता पार्टी की केन्द्रीय कार्यालय से रिलीज हुए प्रेस नोट में एक लिस्ट जारी की गई। जिसमें डीपी वत्स को राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित कर दिया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फोर्टिस ने 15 दिन के इलाज के लिए थमाया 18 लाख का बिल, फिर भी नहीं बची बच्ची

Jeewan Aadhar Editor Desk

अगले जन्म मोह बेटी ना किजे राम

परिवहन मंत्री की तबीयत में सुधार, अभी रहना होगा अस्पताल में