देश

कोलकाता पुलिस ने BCCI को लिखी चिट्ठी, मांगी मोहम्मद शमी के अफ्रीका दौरे की डिटेल

कोलकाता,
क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद अब तूल पकड़ता जा रहा है। हसीन जहां द्वारा दर्ज कराए गए केस के बाद कोलकाता पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को चिट्ठी को लिखकर भारतीय क्रिकेट टीम के साउथ अफ्रीका के दौरे का ब्यौरा मांगा है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से मोहम्मद शमी की यात्रा का विवरण मांगा है। इसके साथ ही पूछा है कि क्या शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ही फ्लाइट में थे या किसी अन्य फ्लाइट से उन्होंने अपने खर्चे पर यात्रा किया था? इसके साथ ही यह भी पूछा गया है कि शमी टीम के साथ दुबई गए थे या वह अकेले वहां गए हुए थे।

हसीन जहां ने मो. शमी पर आरोप लगाया था कि वह साउथ अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद दुबई गया हुआ था। वहां वह एक पाकिस्तानी लड़की आलीशा से मिला था। उसी के साथ उसने होटल में शारीरिक संबंध बनाया था। इन दोनों की बातचीत का रिकॉर्ड शमी के मोबाइल से मिला है। दुबई से लौटकर उसने मारपीट भी की थी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मोदी सरकार की बड़ी योजना, बेनामी संपत्ति की जानकारी दो और करोड़पति बनो

31 मई तक लॉकडाउन, NDMA ने जारी किए निर्देश

VIDEO हरियाणा के छोरे ने दिलाया भारत को पहला गोल्ड

Jeewan Aadhar Editor Desk