दुनिया

काठमांडू में बांग्लादेश का विमान क्रैश, 71 लोग थे सवार, 50 लोगों की मौत

काठमांडू,
बांग्लादेश का एक यात्री विमान नेपाल की राजधानी काठमांडू स्थित त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर क्रैश हो गया। इसमें चालक दल के चार सदस्य समेत 71 लोग सवार थे, जिसमें से 33 नेपाली नागरिक थे। नेपाल के अखबार द हिमालयन टाइम्स के मुताबिक अब तक 21 लोगों को बचाया जा चुका है, जबकि कम से कम 50 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक विमान में 37 पुरुष, 27 महिलाएं और दो बच्चे समेत कुल 67 यात्री सवार थे। इसके अलावा चालक दल के चार सदस्य भी विमान में सवार थे यानी विमान में कुल 71 लोग सवार थे। फिलहाल विमान के हादसे होने की वजह साफ नहीं हो पाई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक काठमांडू के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरते वक्त विमान अपना संतुलन खो बैठा और हादसे का शिकार हो गया।
हादसे की सामने आई तस्वीरों में विमान आग में जलता नजर आ रहा है। दुर्घटनाग्रस्त विमान बांग्लादेश की एयरलाइन यूएस-बांग्ला का था। घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया है और दुर्घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है। इस हादसे के बाद काठमांडू के त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट को जाने वाले सभी विमानों को लखनऊ और कोलकाता डायवर्ट कर दिया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पाकिस्तान में बड़ा रेल हदसा, 34 मरे—62 घायल, कई डिब्बों तक नहीं पहुंच पाई रेस्क्यू टीम

बॉल से छेड़छाड़ः स्मिथ ने छोड़ी ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी, उपकप्तान वॉर्नर की भी छुट्टी

कश्मीर में आतंकियों के सफाए से बौखलाया हाफिज सईद, पाक को कहा-युद्ध छेड़ो