हरियाणा

इनेलो ने आॅडियो मामले पर विधानसभा में किया हंगामा, सीएम बोले—करवायेंगे विजिलेंस जांच

चंडीगढ़,
पूर्व कृषि मंत्री बलबीर सैनी और पिहोवा नगर पालिका चेयरमैन अशोक सिंगला के बीच हुई बातचीत के अॉडियो की गूंज विधानसभा तक पहुंच गई है। इनेलो ने इस मामले को लेकर विधानसभा में जोरदार हंगामा किया। इसके चलते विधान सभा सत्र शुरू होने के कुछ समय बाद ही कार्यवाही एक बार बीस मिनट के लिए व दोबारा तीस मिनट के लिए स्थगित की गई थी। स्थगन अवधि के समाप्त होने पर कार्यवाही दोबारा हुई है। कार्यवाही शुरू होने बाद इनेलो ने सदन में फिर सं हंगामा शुरू कर दिया, जिस पर स्पीकर कंवर पाल गुज्जर ने इनेलो विधायकों को सावधान रहने का आदेश देते हुए कहा कि हल्ला मचा रहे विधायक चुप हो जाएं वरना उन्हें नेम कर दिया जाएगा।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इससे पहले विधान सभा सत्र की कार्रवाई आरंभ होते ही अभय चौटाला ने कहा कि इस मामले की सीबीआई से जांच करवाई जाए। इस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मीडिया के माध्यम से मिली शिकायतों को आधार नहीं बनाया जा सकता। शिकायतकर्ता खुद आगे आकर लिखित शिकायत दें। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये षड्यंत्र है अौर इसका भंडाफोड जरुर होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में विजिलेंस से जांच करवाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी अौर जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाजपा सांसद लापता, कार्यकताओं ने सीएम से ढूंढ़ने की लगाई गुहार, विज ने भी दिया कार्यकर्ताओं का साथ

अमेरिकन इंडिया ‍‌फाउंडेशन द्वारा आयोजित की गई फाइनेंसियल एंटरप्राइज कार्यशाला

डंपर की चपेट मेंं आया परिवार, पति की मौत और मां—बेटा गंभीर रुप से घायल