हिसार

आदमपुर में नवरात्र व श्रीराम नवमी पर कार्यक्रम 18 से

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में नवरात्रों पर श्रीरामचरितमानस सुंदरकांड प्रचारिणी सभा के तत्वावधान में 18 से 25 मार्च तक संगीतमय सामुहिक हनुमान चालीसा, सुंदरकांड पाठ एवं भजन संध्या का आयोजन होगा।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सभा के अध्यक्ष राजेंद्र भारती और कोषाध्यक्ष दिनेश गर्ग ने बताया कि लखीराम धर्मशाला में शुभारंभ पर पहले दिन 18 मार्च को गायकार हिसार से राजेश कुमार व ममता ईशरवाल महामाई का गुणगान करेंगे। दूसरे दिन 19 मार्च को फतेहाबाद से राकेश जांगड़ा, 20 मार्च को सुनील सिकंदर, 21 मार्च को रतिया से अशोक लाली, 22 मार्च को फतेहाबाद से मुकेश राही, 23 को उचाना से ज्योति चौहान, 24 को सिरसा से अमित अनुपम रात्रि साढ़े 8 से साढ़े 11 बजे तक भजनों की अमृत वर्षा करेंगे। अंतिम दिन 25 मार्च को सुबह साढ़े 9 बजे रामनवमी महोत्सव में फतेहाबाद की ममता मालिया झांकियों के साथ भजन पेश करेंगी। इसके बाद भंडारे का आयोजन किया जाएगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

28 दिसंबर रोडवेज हड़ताल : महानिदेशक ने जारी किया कर्मियों की छुट्टियां मंजूर न करने का पत्र

Jeewan Aadhar Editor Desk

नशे के खिलाफ जंग: अग्रोहा में धरा गया हेरोईन तस्कर

पर्यावरण संरक्षण के बिना शुद्ध वातावरण केवल कल्पनीय : मनदीप बिश्नोई