फतेहाबाद

सीबीआई ने 7 लाख रुपए की रिश्वत के साथ अधिकारी को पकड़ा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रोहतक स्थित जीएसटी कार्यालय पर सीबीआई ने छापा मारकर एंटी-इवेशन के सुपरिटेंडेंट को लाखों रुपयों की रिश्वत के साथ पकड़ा है। रिश्वत की इतनी बड़ी राशि आरोपी अधिकारी ने फतेहाबाद के एक राइस मिलर से मांगी थी। मिलर की शिकायत पर सीबीआई ने छापामार कर रिश्वत के खेल का पर्दाफाश किया।
जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद के राइस मिलर राजकुमार जिंदल से एंटी-इवेशन के सुपरिटेंडेंट ने जीएसटी का भय दिखाकर 8 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। उक्त अधिकारी ने धान की खरीद व चावल की बिक्री के रिकॉर्ड मामले में पहले सम्मन राजकुमार को सम्मन भेजा। इसके बाद जीएसटी का भय दिखाकर रिश्वत का खेल आरंभ कर दिया।
इसके चलते 28 अगस्त को उक्त अधिकारी ने 1 लाख रुपए की रिश्वत ली थी। इसके बाद 7 लाख रुपए की मांग लगातार की जा रही थी। इससे तंग आकर राजकुमार ने सीबीआई से सम्पर्क करके रिश्वत मांगने की सूचना दी। सूचना मिलने पर सीबीआई ने विशेष टीम का गठन करके अधिकारी को आज रिश्वत की राशि के साथ पकड़ लिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पीट—पीटकर मार ड़ाला युवक को, कनक के खेत में मिली लाश

Jeewan Aadhar Editor Desk

जगदीश पाहवा के त्याग व संघर्ष को हमेशा याद किया जाएगा – बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

अवैध संबंध वीडियो प्रकरण : बाबा की जमानत देने कोर्ट पहुंचा उसका बेटा