राशिफल

राशिफल: 13 मार्च 2018, मंगलवार

मेष (Aries): व्यापार-धंधे के संबंध में प्रवास होगा और उसमें लाभ होगा। व्यवसाय के क्षेत्र में आपको लाभ, मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। नौकरी में पदोन्नति मिलेगी। आग, पानी और वाहन दुर्घटना के प्रति सजग रहें।

वृष (Taurus): व्यापारियों के लिए आज का दिन शुभ है। नए आयोजनों को हाथ में ले सकेंगे। आर्थिक लाभ भी प्राप्त कर सकेंगे। विदेश में रहनेवाले मित्रों या स्वजनों का समाचार आपको भाव विभोर करेगा। लंबी दूरी की यात्रा का योग है। तीर्थयात्रा कर सकते हैं।

मिथुन (Gemini): आज क्रोध की भावना पर नियंत्रण रखने की गणेशजी सलाह देते हैं। खर्च बढ़ जाने से आर्थिक तंगी महसूस करेंगे। कुटुंबीजनों और सहकर्मियों के साथ मनमुटाव हो सकता है। स्वास्थ्य नरम रह सकता है।

कर्क (Cancer): आज के दिन मौज-शौक और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में आप सराबोर होंगे। स्वादिष्ट भोजन और नए वस्त्राभूषण आदि की खरीदारी होगी। वाहन सुख प्राप्त होगा। सार्वजनिक क्षेत्र में मान-सम्मान तथा व्यवसाय के क्षेत्र में साझेदारी से लाभ मिलेगा।

सिंह (Leo): परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। यश, कीर्ति और आनंद की प्राप्ति होगी। नौकरी के क्षेत्र में सहकर्मियों से सहयोग प्राप्त होगा। बीमार व्यक्तियों को रोग से मुक्ति मिलेगी। ननिहाल की तरफ से अच्छे समाचार मिलेंगे तथा लाभ होगा।

कन्या (Virgo): आज आप संतान की समस्या से चिंतित रहेंगे। विद्यार्थियों की पढ़ाई में बाधा आ सकती है। बौद्धिक चर्चा तथा बातचीत में भाग न लें। प्रणय प्रकरण में सफलता मिलेगी। प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात हो सकती है। कामुकता अधिक रहेगी, संयम बरतें।

तुला (Libra): अत्यधिक संवेदनशीलता और विचारों के बवंडर से आप मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। माता और स्त्रियों के मामले में आपको चिंता रहेगी। जमीन सम्बंधी मामलों में सावधानीपूर्वक व्यवहार करने की गणेशजी सलाह देते हैं।

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी की कृपा से आज का दिन खुशीपूर्वक व्यतीत करेंगे। नए कार्य की शुरुआत करेंगे। घर में भाई-बहनों के साथ मेल-मिलाप रहेगा। स्वजनों और मित्रों के साथ मिलन-मुलाकात होगी। आज आपके कार्य सफल होंगे। लोकप्रियता में वृद्धि होगी।
धनु (Sagittarius): दिन मध्यम फलदायी साबित होगा। मानसिक व्यवहार में दृढ़ता कम होने से कोई भी निर्णय तेजी से नहीं ले सकेंगे। महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। व्यर्थ धन खर्च और कार्यभार आपके मन को परेशान कर सकते हैं।
मकर (Capricorn): ऑफिस या व्यावसायिक स्थान पर आपका वर्चस्व बढ़ेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मित्रों और स्नेहीजों के साथ मुलाकात से खुशी का वातावरण रहेगा। उत्तम भोजन और वस्त्राभूषण मिलेंगे तथा वैवाहिक जीवन में सुख-संतोष का अनुभव होगा।
कुंभ (Aquarius): गणेशजी आज किसी की जमानत लेने तथा आर्थिक लेन-देन नहीं करने की सलाह देते हैं। खर्च की मात्रा अधिक रहेगी। स्वजनों के साथ मतभेद हो सकता है। किसी का हित करने में स्वयं परेशानी में पड़ जाने की आशंका है। क्रोध पर नियंत्रण रखें।
मीन (Pisces): सामाजिक कार्यों या समारोहों में भाग लेने का अवसर आएगा। मित्रों एवं स्नेहीजनों के साथ मुलाकात से मन को खुशी मिलेगी। शुभ समाचार मिलेगा। संतानों से लाभ प्राप्त होगा। आकस्मिक धन प्राप्त होने की संभावना है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

10 मार्च 2020 : जानें मंगलवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

02 July 2023: मेष, कर्क, धनु, मीन राशि वाले ना करें ये काम, सभी राशियों का जानें राशिफल

22 नवम्बर 2021 : जानें सोमवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk