फतेहाबाद

सीएम फ्लाईंग ने गोदाम में मारा छापा, सरकारी मार्का लगे कट्टों में था गेहूं

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
सीएम फ्लाईंग ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कपास मंडी के पास बने एक गोदाम में छापामारी की। इस दौरान गोदाम में 400 से अधिक संदिग्ध गेहूं के कट्टे स्टॉक​ में मिले है। सीएम फ्लाईंग फिलहाल गोदाम के मालिक से इस बारे में पूछताछ कर रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, सीएम फ्लाईंग ने आज स्थानीय पुलिस को साथ लेकर कपास मंडी के पास बने एक गोदाम में छापेमारी की तो वहां 400 से अधिक सरकारी कट्टों में भरी गेहूं बरामद हुई। इसके बाद फ्लाईंग ने मौके पर स्थानीय खाद्य आपूर्ति विभाग, हैफड व मार्केट कमेटी के अधिकारियों को बुला लिया।

जांच के दौरान सभी कट्टो पर CROP YEAR 2017-18 व govt of हरियाणा का मार्का लगा हुआ मिला है। सीएम फ्लाईंग ने हैफड और खाद्य आपूर्ति विभाग से बारदने की पहचान करने को बोला है। वहीं मार्केट कमेटी से गेहूं स्टॉक को लेकर रिकॉर्ड जांचने को कहा है। खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी घड़सी राम ने बताया कि गोदाम में मिला गेहूं सरकारी बरदाना में भरा हुआ है। सभी कट्टों पर सरकारी सिलाई की गई है। मामले की शिकायत उनके विभाग द्वारा पुलिस को दी जा रही है। पूरा गेहूं पुलिस कस्टडी में भेजा जायेगा।
समाचार लिखे जाने तक गोदाम मालिक से पूछताछ चल रही है। पूछताछ के बाद ही पता चल पायेगा कि स्टॉक किया गया गेहूं सरकारी है या फिर महज सरकारी मार्का का बारदाना ही प्रयोग किया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहाबाद जिला के विभिन्न स्थानों पर कोरोना केस मिलने पर बनाए कंटेनमेंट व बफर जोन

Jeewan Aadhar Editor Desk

खुले में 500 और घर में कार्यक्रम तो 200 लोग ही होंगे शामिल : डीसी बांगड़

जाट नेता की भाजपा सरकार को चेतावनी..पुलिस प्रशासन बोला—हमारी है पूरी तैयारी