गुरुग्राम हरियाणा

हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने 6 घंटे जाम रखा नेश्नल हाइवे

गुरुग्राम,
सुबह अपने घर से बाहर निकले पति- पत्नी पर अज्ञात हमलावरों ने गोलियां बरसा दी। हमले में पति आनंद की मौत हो गई, जबकि पत्नी करिश्मा घायल अवस्था मे अस्पताल में भर्ती है। घटना से गुस्साए लोगों ने नेशनल हाइवे 248 ए पर छह घण्टे जाम लगाए रखा। पुलिस ने हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बादशाहपुर के त्यागी मोहल्ला निवासी 42 साल का कमल अपनी पत्नी करिश्मा के साथ दूध निकालने जा रहा था। जहां पहले से ही घात लगाए बैठे हमलावरों ने उनके ऊपर गोलियां बरसा दी। गोली लगने से घायल कमल और उसकी पत्नी जमीन पर गिर गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां कमल को मृत घोषित कर दिया।

घटना से गुस्साए लोगों ने नेशनल हाइवे 248ए पर जाम लगा दिया। इस बीच मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों से जाम खोलने की गुजारिश की लेकिन गुस्साए लोग नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी तक जाम खोलने के लिए तैयार नहीं हुए। काफी देर बाद एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर लोगो की बात सुनी और इस पर शीघ्र कार्रवाई करने का आश्वासन दिया जिसके बाद लोग सड़क से हट गए इस दौरान करीब एक बजे तक सोहना रोड पूरी तरह से जाम रहा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चौटाला ने 82 की उम्र में तिहाड़ से फर्स्ट डिविजन में पास की 12वीं

प्रधानमंत्री का 5 मई को हरियाणा आगमन का कार्यक्रम स्थगित

महिला अपराध के प्रति हुई सख्त हुई मनोहर सरकार, कानूनों में संशोधन कर 14से 20 साल तक सजा का प्रावधान करने का लिया निर्णय

Jeewan Aadhar Editor Desk