करनाल हरियाणा

20 रुपए के लिए भाईयों ने मिलकर 14 साल के बच्चे की हत्या की

करनाल,
सीएम सिटी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 14 साल के मासूम की महज 20 रुपये के लिए पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामला मंगलवार देर रात का है जब कर्ण अपने घर से 20 रुपये लेकर निकला था।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बताया जा रहा है कि बच्चे के साथ खेलने वाले दो भाइयों ने जब उससे पैसे लेने चाहे तो कर्ण ने इसका विरोध किया। इसके चलते दोनों ने कर्ण के साथ मारपीट शुरु कर दी। हाथापाई के दौरान उसके पेट और गुप्तांग पर लातें मारी गई जिसके कारण उसकी हालत बिगड़ गई। कर्ण को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

मृतक कर्ण के परिवार में उसके मां-बाप, बड़ा भाई-बहन है। उसके पिता दिल्ली में काम करते हैं और बड़ा भाई करनाल में ही अपना काम करता है। गरीब तबके के यह लोग छोटा मोटा काम करके अपने घर का गुजारा चला रहे थे और साथ ही कर्ण को पढ़ा भी रहे थे ताकि वह पढ़ लिखकर अच्छा इंसान और बड़ा आदमी बन सके।

5वीं कक्षा में पढने वाला कर्ण उन्हें यू ही अचानक अकेला छोड़ कर दुनिया को अलविदा कह जाएगा यह परिवार वालो को पता नहीं था। फ़िलहाल पुलिस ने मृतक कर्ण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा मामले की जांच शुरु कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बच्चियों के साथ हैवानियत करने वाले को हो फांसी का प्रावधान : चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

हुड्डा ने अमित शाह को दिया जवाब, हरियाणा की जनता जुमले सुनने में नहीं करती विश्वास

Jeewan Aadhar Editor Desk

जातिगत आरक्षण व्यवस्था से देश के लिए खतरनाक—जेठडी

Jeewan Aadhar Editor Desk