हिसार

नामांकन से पहले दिया इस्तीफा, हो गया था मंजूर : जनरल वत्स

हिसार,
हरियाणा से राज्यसभा सदस्य के लिए भाजपा की तरफ से उम्मीदवार जनरल डॉ. देवेंद्र पाल वत्स ने कहा है कि उन्होंने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में सीईओ के पद से नामांकन से पहले ही इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा कि इस्तीफा देने के बाद यह मंजूर भी हो गया था। डा. वत्स कांग्रेसी विधायक करण सिंह दलाल के उस बयान पर प्रतिक्तिया व्यक्त कर रहे थे, जिसमें कहा गया था कि जनरल वत्स का चयन व नामांकन संविधानसम्मत नहीं है और इसके खिलाफ वे हाईकोर्ट जाएंगे। जनरल वत्स ने कहा कि सांसद चुने जाने के बाद जनहित के कार्यों को गति देना उनकी प्राथमिकता होगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ध्यान रहे, कांग्रेस नेता कर्ण सिंह दलाल और आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद ने जनरल वत्स की उम्मीदवारी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्होंने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के सीईओ पद से इस्तीफा देने की बात साफ नहीं की है, जोकि एक लाभ का पद है। ऐसे में यदि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है तो उनकी उम्मीदवारी रद्द की जानी चाहिए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सुखराम मैमोरियल पब्लिक स्कूल के धैर्य ने जिले में प्राप्त की छठी रैंक

Jeewan Aadhar Editor Desk

नगर निगम कार्यालय में सिंगल यूज प्लास्टिक पर पूर्णतया बैन : उप निगम आयुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

बजरंग गर्ग ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए देश के व्यापारी प्रतिनिधियों से कोरोना वायरस की समस्या पर बातचीत की