करनाल हरियाणा

पुलिस के हत्थे चढ़े चार नकली पत्रकार, डॉक्टर को कर रहे थे ब्लैकमेल

करनाल,
पुलिस ने चार नकली पत्रकारों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी एक अस्पताल में डॉक्टरों पर गर्भपात करने का आरोप लगाकर खबर मीडिया में दिखाने को लेकर ब्लैकमेल कर रहे थे और खबर को दबाने के लिए आरोपियों ने डॉक्टर से पांच लाख रुपये की डिमांड की थी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

आरोपियों ने डॉक्टर को नीलोखेड़ी अपने कार्यालय में बुलाया जहां पर ब्लैकमेल करने वाले पत्रकारों ने डॉक्टर से पैसे लिए और जैसे ही उनके आफिस से नीचे अपने मैनेजर के साथ उतरा तभी थाना सिविल लाइन पुलिस ने मौके से 4 पत्रकारों समेत 1 महिला को काबू कर लिया।

दरअसल इस बात की सूचना डॉक्टर ने पुलिस को को पहले से ही दे दी थी। पुलिस ने जाल बिछा कर 4 युवकों और एक महिला को पैसे लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस की मानें तो पूछताछ के दौरान उनसे और खुलासे हो सकते हैं। पकड़े गए आरोपी नितिन, विनय अरोड़ा ओर अमनदीप पटियाला से हैं। वहीं भूपिंदर नामक युवक उत्तराखंड का रहने वाला है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

3 कनाल जमीन ने ले ली 2 जान

कचौरी खाये तंवर और पेट में दर्द होगा बीजेपी के—ये तो है निराला गणित

Jeewan Aadhar Editor Desk

हत्या मामले में रामपाल की पेशी आज