हरियाणा

भिवानी शिक्षा बोर्ड में भ्रष्टाचार और एक्सटेंशन लेक्चरर्स का मुद्दा गूंजा विधानसभा में

चंडीगढ़,
हरियाणा विधानसभा सत्र का आज आखिरी दिन हैं। सदन की कार्यवाही के शुरू होते ही इनेलो विधायक परमिंदर ढुल ने भिवानी शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन पर सबूतों सहित भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने भी परमिंदर ढुल की बात का समर्थन किया। इस पर शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने मामले की हरियाणा विजिलेंस विभाग द्वारा उच्च स्तरीय जांच करवाने की बात कही।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

वहीं कांग्रेस की विदायक गीता भुक्कल ने सदन में एक्सटेंशन लेक्चरर्स का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि हरियाणा एक्सटेंशन लेक्चरर्स वेलफेयर एसोसिएशन का प्रदर्शन 16वें दिन भी जारी है। सभी प्रदर्शनकारी बीती दोपहर पुलिस ज्यादती का शिकार हुए। भुक्कल ने निंदा करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन चंडीगढ़ पंचकूला बॉर्डर पर रोक कर लेक्चरर्स पर बर्बरतापूर्वक वाटर कैनन का प्रयोग किया। जिससे कई लेक्चरर्स घायल हो गए। वहीं राम बिलास शर्मा ने कहा कि यूनियन की बातें उनके ध्यान में हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पानीपत पुलिस मारती रही अंधेरे में तीर..दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को पकड़ किया पानीपत पुलिस के हवाले

अश्लील सीडी कांड : हरियाणा व्यापारी कल्याण बोर्ड के पूर्व चेयरमैन की जमानत याचिका खारिज

हरियाणा में मंगलवार को फिर होगा रोडवेज का चक्का जाम!