पंजाब

डा. अम्बेडकर का बुत तोड़ना गुंडागर्दी का शिखर है: जत्थे: भुल्लर

पातड़ा (अनूप गोयल)
भारत की हिंदु हकूमत की तरफ से डाक्टर भीम राव अम्बेडकर का बुत तोड़ना गुंडागर्दी का शिखर है। डा. अम्बेदकर ने जहाँ मानवीय अधिकारों की बराबरी के लिए संघर्ष किया वहां समाज के कमज़ोर वर्ग की बेहतरी के लिए काम किया। यह विचार शिरोमणी अकाली दल अमृतसर के राष्ट्रीय वर्किंग समिति मैंबर जत्थेदार बलकार सिंह भुल्लर ने प्रैस के साथ बातचीत करते बोले।

जत्थेदार बलकार सिंह ने कहा कि यदि दलित समाज अकाली दल (अ) का साथ देने तो इन की ओरई केड़ी आँख के साथ नहीं देख सकता। इस लिए हमें सामाजिक बराबरी और हिन्दूतवी शासकों के खद्दे नीचे से निकलने के लिए एक जुट्ट होना पड़ेगा। उन कहा कि पार्टी के निचले स्तर से पर को मज़बूत करन के लिए घर -घर पहुँच की जायेगी और नौजवानों को सोशल मीडिया के द्वारा पार्टी की नीतियाँ से जानकार करवा कर विशाल जन आधार तैयार किया जायेगा। जो कि आने वाली शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की मतदान के लिए जन आधार को लामबंदी किया जायेगा।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जत्थे: भुल्लर ने बताया पार्टी प्रधान स: सिमरनजीत सिंह मान के दिशा निर्देशों मुताबिक शहरों, नगरों और गाँवों में मीटिंगों की जा रही हैं, जिस में बहुत सी लोग दूसरों पार्टियाँ को छोड़ कर अकाली दल (अ) में शामिल हो रहे हैं। उन कहा कि पार्टी प्रधान के दिशा -निर्देशों मुताबिक अधिकारियों की चयन भी की जायेगी। उन कहा हिन्दुत्व देश की ओर सभी ही पार्टियों ने हमेशा से सिक्ख कौम और दलितों के साथ भेदभाव और ज़ुल्म ही किया है, किसी भी पार्टी ने सिक्खों और दलितों के हितों की तरफ ध्यान नहीं दिया, जिस कारण आने वाली मतदान में पंजाब, हरियाणा और ओर सूबों में पार्टी की तरफ से अधिक से अधिक उम्मीदवार ले जाए किये जाएंगे। उन कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले वरकरें को पूरा मान और सम्मान दिया जायेगा। इस मौके जत्थे: भुल्लर के साथ हरदीप सिंह सहजपुरा, वधावा सिंह सरपंच, अमरीक सिंह भानपुरिया, जैंमल सिंह शुतराना, सेवा सिंह, राजपाल सिंह भिंडर, सतनाम सिंह मुहार, अतर सिंह अटाल वाला, कुलदीप सिंह ढैंठल, प्यारा सिंह बाई, सतपाल सिंह ग्रेवाल, लखविन्दर सिंह चीमा, कुलदीप सिंह गुरायआ आदि नेता हाजिर थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

26 साल पहले मरा..ग्रामीणों ने किया अंतिम संस्कार..पुलिस ने विवाह समारोह से किया गिरफ्तार

DSP के साथ घायल हुए गनमैन लाल सिंह की मौत

कैप्टन पर हाईकमान का एक्शन, CM की कुर्सी पर खतरा, कैप्टन ने दी कांग्रेस छोड़ने की धमकी

Jeewan Aadhar Editor Desk