पंजाब

DSP के साथ घायल हुए गनमैन लाल सिंह की मौत

फरीदकोट,
सोमवार को फरीदकोट में विद्यार्थियों के धरने के दौरान डी.एस.पी. बलजिंद्र सिंह संधू ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके साथ उनका गनमैन लाल सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसकी आज मौत हो गई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गौरतलब है कि पंजाबी यूनिवर्सिटी के जैतों स्थित कैंपस में से कुछ दिन पूर्व पुलिस ने 2 छात्रों व एक छात्रा को बस स्टैंड से पकड़ा था। इसके बाद उन्हें थाने ले जाया गया, जहां उनके साथ मारपीट की गई। इससे गुस्साए छात्रों ने मामले की शिकायत पुलिस उच्चाधिकारियों को दी थी और एस.एच.ओ. पर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन एस.एच.ओ. पर कार्रवाई ना होते देख गुस्साए छात्रों ने विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर सोमवार को थाने के बाहर प्रदर्शन किया।

इस दौरान डी.एस.पी. बलजिंद्र संधू मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने उग्र हुए प्रदर्शनकारियों को कहा कि वह शांत हो जाएं, वरना वह अपने आप को गोली मार लेंगे। इतना कहते ही उन्होंने खुद को गोली मार ली, जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं इस दौरान एक अन्य पुलिसकर्मी को भी गोली लगी थी जिसे घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसने आज दम तोड़ दिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

‘आओ जम्भदेव गुरूजी भगत बुलावै है-भगवों भेष थारो बड़ो मन भावै है’

मुस्लिम महिला चला रही है अपनी गौशाला, गौशाला चलाने के लिए 6 रिश्ते ठुकराएं

सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला, ईंट—पत्थर मारे,कई राउंड फायरिंग