पंजाब

केजरीवाल की माफी पर पंजाब आप में बड़ी बगावत, भगंवत मान का इस्‍तीफा

चंडीगढ़,
दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा ड्रग्स तस्‍करी के आरोप लगाए जाने के बाद पूर्व मंत्री विक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने से आम आदमी पार्टी में खुलकर बगावत सामने आ गई है। पार्टी के प्रदेश प्रधान भगवंत मान ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। पार्टी के विधायक व नेता प्रतिपक्ष सुखपाल खैहरा, प्रदेश उपाध्यक्ष अमन अरोड़ा व वरिष्ठ नेता कंवर संधू ने केजरीवाल के इस बयान को सिरे से खारिज किया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पंजाब आप के प्रधान भगवंत मान ने आज पार्टी के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देने का ऐलान किया। उन्‍होंने इस सबंध मेें ट्वीट किया। उन्‍होंने ट्वीट किया में लिखा है, ‘ मैं पंजाब आप के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे रहा हूं। …लेकिन ड्रग माफिया और सभी तरह के भ्रष्‍टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी। मेरी यह लड़ाई पंजाब के ‘आम आदमी’ के तौर पर जारी रहेगी। ‘ खुद को पंजाब का आम आदमी बताकर उन्‍होंने एक तरह से आम आदमी पार्टी छाेड़ने का भी संकेत दे दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

12वीं के स्टूडेंट्स को मिलेंगे स्मार्टफोन, शिक्षा विभाग के पास पहुंचे 50 हजार स्मार्टफोन

कुख्‍यात गैंगस्‍टर विक्‍की गौंडर दो साथियोें के साथ पुलिस मुठभेड़ में ढ़ेर

PM मोदी बोले- फसलों का MSP बढ़ाने के बाद से कांग्रेस को नींद नहीं आ रही—देखें पूरा भाषण