हिसार

शनिच्चरी अमावस्या पर शनि मंदिरों में लगा मेला

आदमपुर(अग्रवाल)
शनिच्चरी अमावस्या पर आदमपुर, सीसवाल, सदलपुर, सारंगपुर सहित क्षेत्र के अनेक शनि मंदिरों में मेले व भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भगवान शनिदेव की विशेष पूजा अर्चना की गई। शनि मंदिरों में सुबह से शाम तक श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रही और लाइन में लगकर तेलाभिषेक किया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

आदमपुर-भादरा रोड स्थित शनि शक्ति मंदिर में सुबह बाबा का महातेलाभिषेक कर श्रृंगार किया गया और आरती उतारी गई। इसके बाद महायज्ञ और महाप्रसाद का भोग लगाया गया। सीसवाल सहित अनेक शनि मंदिरों में सुबह से अटूट लंगर का आयोजन किया किया। शनि देव को प्रसन्न करने के लिए श्रद्धालुओं ने अलसुबह से ही अभिषेक और पूजा शुरू कर दी। माना जाता है कि शनिच्चरी अमावस्या पर शनिदेव के दर्शन और उन पर सरसों का तेल चढ़ाने से शनिदेव प्रसन्न होते है और लोगों पर शनिदेव की कृपा होती है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रजाई पाकर बुजुर्गों की आंखों में छलके आंसू

सम्मान के नाम पर स्वतंत्रता सेनानियों को दर-दर भटकाया, 26 जनवरी को रोष प्रदर्शन करेंगे स्वतंत्रता सेनानी

31 दिेसंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk