हिसार

दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय पहुंचे हिसार, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

हिसार,
दिल्ली के कैबिनेट मंत्री एवं आम आदमी पार्टी में हरियाणा प्रभारी गोपाल राय ने कहा है कि आगामी 25 मार्च को हिसार में आयोजित की जा रही हरियाणा बचाओ रैली प्रदेश की राजनीति को नया मोड़ देगी। इस रैली के माध्यम से आम आदमी पार्टी हरियाणा में चुनावी शंखनाद करने जा रही है। गोपाल राय ने आज आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद के साथ मिलकर हिसार में रैली स्थल का दौरा किया। गोपाल राय ने दावा किया कि इस रैली में शामिल होने के लिए समूचे हरियाणा के लोगों में भारी उत्साह पाया जा रहा है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एक तरफ हरियाणा में होने वाली रैलियों में जहां राजनीतिक दल भीड़ जुटाने के लिए लाखों रुपए खर्च कर देते हैं वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित की जा रही इस रैली में लोग अपने खर्चे से शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद द्वारा प्रदेश के सभी जिलों का दौरा करके लोगों को रैली में शामिल होने का न्यौता दिया जा चुका है।

इससे पहले गोपाल राय व नवीन जयहिंद ने डाबड़ा चौक स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर रैली के संबंध में डयूटियां लगाई। गोपाल राय ने रैली में शामिल होने वाली वाहनों की पार्किंग, पेयजल आदि की व्यवस्था के लिए भी कार्यकर्ताओं की डयूटियां लगाई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर व्यापार मंडल में जात-पात पर ऐतिहासिक चोट, युवा नवीन बैनीवाल की एकतरफा जीत

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रदेश के अनुसूचित जाति के युवकों एवं युवतियों के लिए प्रशिक्षण 3 से

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : माडल टाउन में ​महिला और विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव