सोनीपत हरियाणा

पेंट फैक्टरी में लगी भीषण आग, कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका

सोनीपत,
राई औद्योगिक क्षेत्र में पेंट बनाने वाली एक फैक्टरी में भीषण आग लगने के कारण काफी नुकसान होने का समाचार है। आशंका जताई जा रही है कि फैक्टरी में कई मजदूर फंसे हो सकते है। फिलहाल पुलिस और फायर बिग्रेड के कर्मचारी बचाव कार्य में लगे हुए है।

आपकी अपनी टीम..अपना बिजनेस..मात्र 60 रुपए से आरंभ करे जीवन आधार बिजनेस..और 33 लाख 62 हजार रुपए से अधिक कमाए..साथ में पाए TATA NEXON CAR और TATA SAFARI STORME CAR सहित कई उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।

जानकारी के मुताबिक, पेंट बनाने की फैक्टरी नंबर 291, 292 और 293 में रविवार सुबह करीब 4 बजे अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद फैक्टरी में अफरा—तफरी मच गई। 5 मजदूरों ने दीवार फांद कर जान बचाई। लेकिन इस कोशिश में मजदूर आग से झुलस गए। पांचों मजदूरों को रोहतक में पीजीआई हॉस्पिटल ले जाया गया है। बताया जा रहा है ​कि कई मजदूर अब भी फैक्टरी के अंदर फंसे हुए है।
सूचना मिलते ही सोनीपत के अलावा नरेला व पानीपत से भी दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की काशिश में लग गई। केमिकल होने के कारण आग पर काबू पाने में मशक्कत करनी पड़ रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा के स्कूलों में बढ़ी सर्दी की छुट्टियां, 29 को खुलेंगे स्कूल

दो को बचाने के नहर में कूदा तीसरा..तीनों पानी में बहे

मिर्चपुर के पीड़ितों को मिलेगी ढंढूर में जमीन, 254 परिवारों को होगा लाभ