हिसार

दिल्ली सरकार के जनहितैषी कार्यों की जनता कायल : गोयल

हिसार,
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 25 मार्च को हिसार में होने वाली हरियाणा बचाओ रैली की सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। दिल्ली के मोतीनगर से विधायक शिवचरण लाल गोयल ने यहां अलग-अलग सभाएं करके जनता से रैली में शामिल होने की अपील की वहीं कार्यकर्ताओं को दिल्ली सरकार की नीतियों से जनता को अवगत करवाने बारे कहा। इससे पहले पार्टी के हरियाणा प्रभारी गोपाल राय ने शनिवार को हिसार का दौरा करके रैली स्थल का निरीक्षण करते हुए कार्यकर्ताओं व नेताओं से विचार-विमर्श करते हुए उन्हें आवश्यक निर्देश दिये थे।
दिल्ली के मोतीनगर से विधायक शिवचरण लाल गोयल ने यहां के पीएलए व बस अड्डा क्षेत्र में नुक्कड़ सभाएं की और जनता से अपील की कि वे 25 मार्च को हिसार में होने वाली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रैली में अधिक से अधिक संख्या में शामिल हों। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल द्वारा शिक्षा व चिकित्सा के क्षेत्र में किये गए सुधार के प्रयासों की हर नागरिक प्रशंसा कर रहा है। शिक्षा क्षेत्र में किये गये प्रयासों के दृष्टिगत निजी स्कूलों की मनमानी पर रोक लगी है और हर नागरिक अपने बच्चों को निजी स्कूलों में पढ़ा सकता है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इसी तरह चिकित्सा सेवाओं का भी सुधार किया गया है और जरूरतमंद जनता को अस्पतालों में ही दवाइयां मिलने लगी है। यही नहीं, दिल्ली सरकार द्वारा शुरू की गई मोहल्ला क्लीनिक योजना की चहुंओर सराहना हो रही है। इसके लिए आम जनता को बिजली व पानी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध करवाने की दिशा में भी केजरीवाल सरकार ने कठोर कदम उठाए हैं जो सराहनीय है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के अनेक अवरोधों के बावजूद दिल्ली की केजरीवाल सरकार जनता के सहयोग से हर क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता को भी अब मौकापरस्त पार्टियों के बहकावे में आकर अपने हित पहचानने चाहिए और आम आदमी पार्टी से जुड़कर प्रदेश की तरक्की के लिए पार्टी को मजबूत करना चाहिए।
इस अवसर पर विधायक शिवचरण लाल गोयल के अलावा दर्शन सिंह गिल, जगदीप ग्रेवाल, जगदीश राय, अनूप चानौत, परमजीत क्रांति, वीनू जैन, संजय सातरोडिय़ा, विजय फौजी, चरणजीत सिंह, सतीश जुगलान, अमित पनिहार व राजीव सरदाना सहित अन्य नेता, कार्यकर्ता व आम जनता भी उपस्थित थीं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सेवा का अधिकार अधिनियम के तहत तय समयावधि में नागरिकों को सेवाएं उपलब्ध करवाएं : एडीसी

आदमपुर में गजब का बिजनेस! 7 रुपए के 5 मिनट में हो जाते हैं 21 रुपए

Jeewan Aadhar Editor Desk

हाथ में गंगाजल लेकर संतों ने किया कुंभ को पॉलिथीन मुक्त बनाने का संकल्प

Jeewan Aadhar Editor Desk