फतेहाबाद

भूना नगरपालिका में विजिलेंस के छापे

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
नगर पालिका भूना में विकास कार्यों में की गई धांधली के मद्देनजर स्टेट विजिलेंस की टीम ने कार्यालय में छापामार कार्रवाई की और रिकार्ड का औचक निरीक्षण किया। विजिलेंस इंस्पेक्टर भूपेंद्र शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने बुधवार की सुबह नगर पालिका कार्यालय खुलने से पहले की दबिश दी और बाद में शहर के विभिन्न वार्डों में डाली गई मिट्टी की ट्रालियों का रिकार्ड खंगाला। बिजिलैंस टीम को देखकर नगर पालिका प्रशासन में हडक़ंप मच गया। मौके पर मौजूद नगर पालिका के कनिष्ठ अभियंता राजेश कुमार भांभू से जबाब तलब किए गए और शहर में डाली गई मिट्टी व निर्माण कार्य के दस्तावेज मांगे गए। नगर पालिका के वार्ड नंबर-14 के पार्षद प्रतिनिधि ईश्वर गर्ग ने फतेहाबाद में आयोजित मुख्यमंत्री के खुले दरबार में शिकायत पत्र देकर नगर पालिका अधिकारियोंं पर शहर के करवाए गए विकास कार्यों में डलवाई गई मिट्टी में लाखों रूपए का गोलमाल करने के आरोप लगााए थे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने गर्भवती को मारी गोली

जिला के इतिहास में पहली बार आयोजित सम्मान समारोह अन्य स्कूली बच्चों के लिए बना प्रेरणास्त्रोत

कैसे चले सड़क पर..पुलिस ने समझाया और आमजन ने समझा