हिसार

आदमपुर अस्पताल हादसा : निगरानी कमेटी ने जांचा कैटल कैप्चर, मंत्री को भेजी जायेगी रिपोर्ट

आदमपुर (अग्रवाल)
नागरिक अस्पताल में कैटल कैप्चर के कारण मरीजों के गिरने और उनके पांव कैटल कैप्चर में फसने के मामले में निगरानी कमेटी के अध्यक्ष और सदस्योें ने आज मौके पर पहुंचकर निरक्षण किया। इस दौरान कमेटी ने पाया कि पहले कैटल कैप्चर की पाइपों में बहुत ज्यादा गेप छोड़ दिया गया था, इसके चलते यह हादसा हुआ। हादसे के बाद इस गेप को कम किया गया है।

वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा है कि नागरिक अस्पताल में आने वाली सभी मरीजों को पूरी तरह से सेफ्टी प्रदान करना सरकार का काम है। आदमपुर नागरिक अस्पताल में कैटल कैप्चर में मरीजों के पांव फसने के मामले में उन्हें या विभाग को किसी की तरफ कोई शिकायत फिलहाल नहीं मिली है। लेकिन फिर भी मामले की गंभीरता को देखते हुए वे वहां की निगरानी कमेटी से रिपोर्ट लेंगे। रिपोर्ट में यदि ठेकेदार की लापरवाही सामने आती है तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जायेगा।
वहीं निगरानी कमेटी के आदमपुर विधानसभा अध्यक्ष मुनीश ऐलावादी ने कहा कि हादसे के बाद कैटल कैप्चर में सुधार किया गया है। पाइपों के मध्य के गेप को मोटे लोहे के सरिेये लगाकर भरा गया है। अब यहां किसी के गिरने या फसने जैसी स्थिती कभी नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि वे मामले की लिखित रिपोर्ट स्वास्थ्य मंत्री से मिलकर जल्द ही उन्हें सौंप देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि आमजन को जहां भी सरकारी काम में कोताही नजर आए वे निगरानी कमेटी को अवश्य इसकी रिपोर्ट करे ताकि सरकार के पैसों का प्रयोग आमजन की सुविधा के लिए हो सके।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

स्मॉग ने ले ली एक नौजवान की जान

Jeewan Aadhar Editor Desk

निगमायुक्त ने नागरिक अस्पताल का किया निरीक्षण, चिकित्सकों ने पार्किंग व शौचालय बनाने की रखी मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुक्तिधाम मुकाम के लिए 7 को जाएगी स्पेशल बस : विकास जांगू

Jeewan Aadhar Editor Desk