हरियाणा

सरसों की सरकारी खरीद होगी आढ़तियों के माध्यम से, सीएम ने व्यापार मंडल को दिया आश्वासन

चंडीगढ़,
अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग व व्यापार मंडल संयोजक नरेश गर्ग बापोडिया ने बताया कि व्यापारियों का एक शिष्ट मंडल हरियाणा में सरसों की खरीद मंडी के आढ़तियों के माध्यम से करने के बाबत हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से उनके निवास स्थान चंडीगढ़ में मिला। इस बैठक में उद्योग मंत्री विपुल गोयल, विधायक घनश्याम सरार्फ व विधायक असीम गोयल भी मौजूद थे।
प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि मुख्यमंत्री से बातचीत करने के बाद उन्होंने आश्वासन दिया है कि सरसों की सरकारी खरीद हरियाणा में आढ़तियों के माध्यम से ही की जाएगी। व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि मुख्यमंत्री के सरसों खरीद आढ़तियों के माध्यम से करने के आश्वासन देने पर व्यापार मंडल सीएम व उनके सहयोगियों का अभार प्रकट करता है।
प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि भविष्य में सरकार, व्यापारी व किसान का सही तालमेल बना रहे उसके लिए जरूरी है कि कृषि उपज सभी अनाज की खरीद पहले की तरह मंडी के आढ़तियों के माध्यम से ही करें। सरकार ने अनाज मंडिया बनाई हुई है और हरियाणा मार्केट बोर्ड बनाया हुआ है अगर अनाज की खरीद आढ़तियों के माध्यम से नहीं होती तो अनाज मंडी व मार्केट बोर्ड बनाने का कोई औचित्य ही नहीं रह जाता।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फ्यूज मोर्टार बम फटने से दो मजदूरों के चीथड़े उड़े

खुल गए सिनेमा हॉल और जिम..ओपन स्पेश में इकट्ठा हो सकेंगे 200 लोग

बुजुर्गों की बद्दुआएं लेकर आज तक कोई सफल नहीं हुआ-कुलदीप बिश्नोई