हरियाणा हिसार

भगाना बस स्टैंड पर शुरू किया जाटों ने धरना

हिसार,
अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के हवासिंह सांगवान गुट ने आखिरकार अपना धरना शुरु कर ही दिया। सोमवार से धरने के लिए स्थान की खोज में लगे हवासिंह सांगवान गुट को जब कहीं कोई जगह नहीं मिली तो उन्होंने भगाना के बस स्टैंड पर ही दरी बिछाकर धरना शुरु कर दिया।
सोमवार को रामायण ट्रैक के पास पुलिस ने खेत में धरने की जगह पानी भरवा दिया तो वहीं मंगलवार को भगाना जाने वाले रोड पर पुलिस ने तीन नाके लगाकर क्षेत्र को छावनी की तरह बना दिया। सुबह से लेकर शाम तक यही सिलसिला चलता रहा मगर शाम को जब कहीं भी जगह नहीं मिली तो संघर्ष समिति के लोग भगाना बस स्टैंड पर जमीन पर दरी बिछाकर बैठ गए। पुलिस को इस बात की सूचना भी मिली मगर काफी कम संख्या में लोगों को देख पुलिस ने भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की। ऐसे में धरने पर जाट समाज के लोग बैठे रहे।
वहीं इससे पहले दिनभर तनाव का माहौल बना रहा और एसडीएम और हवासिंह सांगवान के बीच भी नोकझोंक होती रही। हवासिंह सांगवान ने धरना न दिए जाने की बात को तुगलकी फरमान बताया और इसका खामियाजा भुगतने की बात भी कही। मगर एडीएम ने कहा कि बिना स्वीकृति धरना देने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसलिए सभी अपने घरों को लौट जाओ। लेकिन देर शाम आखिरकार सांगवान गुट धरने पर बैठने में कामयाब हो ही गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

किसानों ने लगाया जिला प्रशासन पर वादाखिलाफी का आरोप, 2 जुलाई को सिंघु बॉर्डर पर होगा मंथन

हिसार: बिजनेस के बहाने व्यापारी को होटल में बुलाया और फिर…….

फायरिंग करके ऑडी गाड़ी छीनी, पुलिस जुटी मामले की जांच में

Jeewan Aadhar Editor Desk