हिसार

हिसार हादसा : अग्रोहा पुलिस ने फतेहाबाद डिपो के बस चालक पर किया मामला दर्ज

हिसार,
दुर्जनपुर के पुल पर बुधवार को हुए भयानक हादसे में 5 लोगों की जान जाने के बाद अग्रोहा पुलिस ने रोडवेज बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने फतेहबाद के बीघड रोड निवासी कश्मीरी लाल की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।
अपनी शिकायत में कश्मीरी लाल ने कहा है कि आवारा पशु के आ जाने पर विकास का गाड़ी से संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी पुल की रोलिंग से टकराने के बाद डिवाइडर से टकरा कर सड़क के दूसरी तरफ आ गई। इस दौरान फतेहाबाद डिपो की रोडवेज बस HR-62-8383 का चालक गफलत, लापरवाही व तेज गति से चलाता हुआ आ रहा था और बस चालक ने विकास की गाङ़ी में सीधी टक्कर मार दी। बस व गाङी की टक्कर लगते ही बस का चालक मौके से भाग गया। इस दुर्घटना में फतेहाबाद की काठमंडी निवासी विकास, प्रवीण, औम प्रकाश, रघुबीर व राधेश्याम की मौका पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने कश्मीरी लाल की शिकायत पर अज्ञात रोडवेज बस चालक के खिलाफ धारा 279, 304A व 427 IPC के तहत मामला दर्ज कर ​जांच आरंभ कर दी है। फिलहाल बस चालक पुलिस की पकड़ से बाहर है।
“>अपना बिजनेस आरंभ करे..महज 60 रुपए लगाकर आप टीम वर्क के बल पर लाखों रुपए का बिजनेस करने के साथ—साथ कार सहित पाए आकर्षक उपहार..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पंतजलि योग समिति ने पटेल नगर में कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

जाट आरक्षण आंदोलन : हिंसा व आगजनी के 4 दोषियों को 5—5साल की सजा—पढ़े विस्तृत रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

रास नहीं आया बहन का प्रेम विवाह, साले ने ​जीजा की हत्या की