झज्जर हरियाणा

सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, 5 गंभीर रुप से घायल

झज्जर,
दो अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है। हादसे देर रात बिरधाना गांव और तलाव गांव के पास हुए।

पहला हादसे में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई, इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान कुलदीप व दलवीर के रुप में हुई है। दोनों मृतक बिरधाना गांव के ही रहने वाले थे। मृतक कुलदीप हिमाचल सेना में कलर्क के पद पर कार्यरत था।

वहीं दूसरे हादसे में सैर पर निकले युवक को मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में सड़क पर जा रहे दो अन्य व्यक्ति भी इस मोटरसाइकिल की चपेट में आने से घायल हो गए। जांच अधिकारी सुमित ने बताया कि घायलों के बयान दर्ज कर लिए हैं जिसके अाधार पर अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अपना बिजनेस आरंभ करे..महज 60 रुपए लगाकर आप टीम वर्क के बल पर लाखों रुपए का बिजनेस करने के साथ—साथ कार सहित पाए आकर्षक उपहार..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गैस एजेंसी के कर्मचारी से लूटे 2 लाख रुपए

सवारियों से भरे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत—10 गंभीर

रोडवेज कर्मचारियों पर लाठीचार्ज, पानी की बौछारे छोड़ी—फिर बातचीत के लिए दिया न्यौता