देश

दलित लड़की के सिर के बाल उखाड़े, कान और अंगुली भी काटी

अहमदाबाद,
गुजरात में दलितों पर अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटना में कुछ दबंगों ने एक दलित लड़की के साथ हद दर्ज की दरिंदगी की। आरोपियों ने पहले लड़की के सिर के बाल खींचकर उखाड़ दिए और बाद में उसके कान और अंगुली भी काट दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दिल दहला देने वाली यह वारदात गुजरात के गढडा की है। जहां 22 वर्षीय दलित लड़की को गंभीर हालात में अहमदाबाद के वीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ दबंग लड़कों ने उसके सिर के बाल पूरी तरह से उखाड़ दिए और इसके बाद उसके कान और हाथ की अंगुली काटकर उसे सड़क पर फेंक दिया।

घटना के बाद किसी ने पीड़िता के भाई को मोबाइल पर फोन कर इस बात की जानकारी दी। इसके बाद युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया। लड़की ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वो लड़के कौन थे.. कहां से आए थे, उसे कुछ नहीं पता। वो चारों गाड़ी में आए। फिर उसे गाड़ी में खींचकर अगवा कर लिया।

इसके बाद उसे बुरी तरह से पीटा गया। इसकी वजह से वह बेहोश हो गई। होश में आने पर उसने देखा कि उसके हाथ का अंगुठा नहीं था और एक कान भी कटा हुआ था। यही नहीं उसके सिर से बालों को पूरी तरह से उखाड़ दिया गया था। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी युवती का चेहरा खराब करना चाहते थे।

वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब बुधवार की सुबह लड़की अपने घर से कॉलेज जाने के लिये निकली थी। वह बी.एड की छात्रा है। डीएसपी डी.पी. चौहान का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि लड़की को सड़क पर फेंके जाने से पहले उसके साथ रेप जैसी वारदात को अंजाम तो नहीं दिया गया है। इस घटना को लेकर राज्य में सियासत भी गर्मा रही है।

अपना बिजनेस आरंभ करे..महज 60 रुपए लगाकर आप टीम वर्क के बल पर लाखों रुपए का बिजनेस करने के साथ—साथ कार सहित पाए आकर्षक उपहार..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आतंकी कॉल नहीं पकड़ पाएगा भारत!

अयोध्या विवाद: सुप्रीम कोर्ट में 8 फरवरी से होगी अंतिम बहस

3 मई के बाद भी नहीं होगी रेल और हवाई सेवा आरंभ!