हिसार

अधिकारियों ने की सांसद के एस्टीमेट की अनदेखी, लोकसभा में उठायेंगे मुद्दा

हिसार,
अग्रोहा के पास काजला मोड़ दुर्जनपुर पुल पर बुधवार को सड़क हादसे का शिकार हुए पांच लोगों की जिंदगी बच सकती थी। अगर स्पीड रडार गन की सुविधा पुलिस के पास होती तो हालात का जायजा लिया जा सकता था। यह कहना है हिसार सांसद दुष्यंत चौटाला का।


उन्होंने कहा कि 12 दिसंबर 2017 को हिसार के अतिरिक्त उपायुक्त को पत्र लिखकर स्पीड रडार गन का एस्टीमेंट बनाने को कहा था। उन्होंने 18 दिसंबर 2017 को एसपी कार्यालय को पत्र लिख इसका एस्टीमेंट मांगा। जिसे अभी तक नहीं दिया गया। अगर एस्टीमेट दिया होता और कार की ओवरस्पीड का संज्ञान लिया जाता तो शायद इतना बड़ा हादसा होने से बच सकता था। उन्होंने कहा वो इस मुद्दे को लोकसभा में भी उठाएंगे, जिस तरह से प्रदेश में सड़क हादसे में लोगों की जानें जा रही हैं वो चिंता का विषय है। इसके लिए लोगों को भी जागरुक होना होगा और सरकार को भी हाइटेक सुविधा लागू करनी होगी ताकि लोग यातायात के नियमों को न तोड़ें। उन्होंने कार हादसे में पांच लोगों की मौत होने पर अफसोस जाहिर किया।

अपना बिजनेस आरंभ करे..महज 60 रुपए लगाकर आप टीम वर्क के बल पर लाखों रुपए का बिजनेस करने के साथ—साथ कार सहित पाए आकर्षक उपहार..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चलती बस गिरने से युवक की दर्दनाक मौत, बस चालक पर मामला दर्ज

गुजविप्रौवि हिसार एवं चिमिक (इंडिया) लिमिटेड मिल कर करेंगे काम

गौपुत्र सुशील ढ़ांडा को जिला प्रचारक की जिम्मेदारी सौंपी

Jeewan Aadhar Editor Desk