हिसार

आदमपुर का प्रवीण रहा रनर अप

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर राजकीय बहुतकनीकी संस्थान के खिलाडिय़ों ने हिसार में हुई इंटर पॉलीटेक्निक खेलकूद प्रतियोगिता में सराहनीय प्रदर्शन किया है। संस्थान के खिलाड़ी प्रवीण ने ओवर आॅल प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

कालेज के प्रवक्ता राकेश शर्मा ने बताया कि स्पर्धा में मैकेनिकल के छात्र प्रवीण ने लंबी कूद में प्रथम, ट्रिपल जम्प व ऊंची कूद में द्वितीय, 110 मीटर हर्डल व रिले रेस में तृतीय स्थान प्राप्त कर ओवर आल बैस्ट एथलीट में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। अतिथियों ने खिलाड़ी प्रवीण को ट्राफी व मेडल के अलावा 15,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया। संस्थान के प्राचार्य डी.के. रावत, खेल प्रभारी डा.महावीर सिंह सहरावत, अरविंद लौरा, डी.पी.ई. बलवान सिंह ने खिलाड़ी प्रवीण व अन्य को सम्मानित करते हुए उपलब्धि पर हर्ष जताया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दादी को चकमा देकर पोती हुई गायब

बाइक चुराने पर पुलिस ने किया केस दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

एचएयू गांवों में बांटेगा कोरोना दवाइयों की किट, प्रथम चरण में छह गांवों को लिया गोद