देश

गैंगरेप के आरोपियों का निकाला जुलूस, लोगों ने जगह—जगह जूते—चप्पल से पीटा

भोपाल,
मध्य प्रदेश के भोपाल में शर्मसार करने वाली घटना हुई। यहां कोचिंग से लौट रही बीएससी की छात्रा के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया। छात्रा किसी तरह आरोपियों के चुंगल से छूटी और अपने परिवारवालों को इस घटना की जानकारी दी।

इसके बाद लड़की की शिकायत पर शैलेन्द्र सिंह, धीरज राजपूत, चिमन राजपूत, सोनू दांगी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को सबक सिखाने के लिए जुलूस निकाला और सड़क पर चल रहे लोगों ने इन्हें जूते चप्पल से पीटा।

छात्रा ने पुलिस एफआईआर में बताया कि, “मैं एमपी नगर बैंक की कोचिंग के लिए आई थी। कोचिंग के बाद मैं घर निकल रही थी तभी मेरे साथ कॉलेज में पढ़ चुका शैलेंद्र दांगी वहां आया। उसने अपने साथ चलने के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया। इसके बाद उसने मेरा मोबाइल फोन छीना और मुझे साथ चलने के लिए मजबूर किया। वह बाइक से वह मुझे अप्सरा टॉकीज के पास एक कमरे पर ले गया। यहां पहले से शैलेंद्र के तीन दोस्त धीरज राजपूत, चिमन और सोनू मौजूद थे। कमरे में घुसते ही शैलेंद्र ने दोस्तों के सामने पीटा।सभी दोस्तों ने मेरे साथ बारी-बारी से ज्यादती की। उन्होंने मुझे धमकी दी कि यदि किसी को भी बताया तो तुझे और तेरे परिवार को खत्म कर देंगे।”

लोगों ने जूते चप्पल से पीटा…
गिरफ्तारी के बाद रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे एमपी नगर पुलिस ने चारों आरोपियों का जुलूस निकाला गया। टीम उन्हें बोर्ड ऑफिस चौराहा, ज्योति टॉकीज, एमपी नगर जोन-1 होते हुए वापस थाने ले आई। इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने भी आरोपियों पर हाथ आजमाए।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लाहौल-स्पीति में भारी बर्फबारी, ट्रेकिंग के लिए गए 35 आईआईटी छात्र लापता

Jeewan Aadhar Editor Desk

दहेज ना लेकर केवल 1 रुपए का दान लेने वालों को सम्मानित करेगी काजला खाप

Jeewan Aadhar Editor Desk

केजरीवाल को बना दिया ‘मुर्खमंत्री’