हिसार

शांति निकेतन स्कूल के सुमित को साहसिक गतिविधि कैंप में किया सम्मानित

आदमपुर (अग्रवाल)
नेहरु युवा केन्द्र संगठन के हरियाणा मंडल द्वारा राज्य स्तरीय साहसिक शिविर का आयोजन किया गया। सात दिवसीय इस कैंप में शांति निकेतन पब्लिक स्कूल के कक्षा 11 वाणिज्य संकाय के छात्र सुमित ने हिस्सा लेकर उल्लेखनीय प्रदर्शन किया। प्रिंसीपल राजेन्द्र ने बताया कि पंचकूला के मोरनी हिल्स में आयोजित इस साहसिक कैंप में हरियाणा राज्य के विभिन्न जिलों से 40 प्रतिभागियों का चयन हुआ था। इसमें शांति निकेतन पब्लिक स्कूल का सुमित भी शामिल था। इस कैंप के दौरान राॅक क्लाइंबिंग, ट्रैकिंग इत्यादि अनेकों गतिविधियों का अभ्यास करवाया गया। इसमें सुमित को ग्रुप लीडर चुना गया और नेहरु युवा केंद्र संगठन के जोनल डायरेक्टर जे.एस.कुन्नूर और कैंप कमांडेंट जे.एस.बाजवा ने उत्कर्ष्ट गतिविधियों के लिए प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया।
चैयरमेन पपेन्द्र ज्याणी ने आज विद्यालय में सुमित को सम्मानित करते हुए कहा विभिन्न साहसिक गतिविधियों में भाग लेने से एक ओर जहां हमें अपनी क्षमताओं का अहसास होता है वहीं जिंदगी को रोमांचक तरीके से जीने की राह भी नजर आती है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव स्थगित

Jeewan Aadhar Editor Desk

आम जनता में भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा: कै. अभिमन्यु

Jeewan Aadhar Editor Desk

मार्केट कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने की सीएम से मुलाकात, विकास कार्यों सहित कई मुद्दों पर किया विचार-विमर्श